Tata group airlines : टाटा ग्रुप ने दिया आम आदमी को हवाई जहाज में सफर का मौका, 1799 में कर सकते हैं सफर

Parvesh Mailk
2 Min Read
टाटा ग्रुप ने दिया आम आदमी को हवाई जहाज में सफर का मौका 1799 में कर सकते हैं सफर

Tata group airlines : टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयर इंडिया ने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर शुरू किया है। इस सेल का नाम नमस्ते वर्ल्ड सेल है। इस ऑफर के तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई टिकट 1,799 रुपये से शुरू होंगे।इस प्रमोशन का फायदा उठाते हुए ग्राहक 2 फरवरी से 30 सितंबर 2024 तक टिकट बुक कर सकते हैं।

एयरलाइन की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस फ्लाइट में घरेलू उड़ानों में इकोनॉमी क्लास के टिकट 1,799 रुपये से शुरू होते हैं। बिजनेस क्लास का किराया 10,899 रुपये है.इसी तरह अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर इकोनॉमी क्लास का किराया 10,899 रुपये है. इस सेल में इकॉनमी रेट 3,899 रुपये से शुरू है। कुछ गंतव्यों में इकोनॉमी क्लास का किराया 9,600 रुपये भी है।

सेल का लाभ कैसे उठाएं

अगर आप इस प्रमोशन का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द से जल्द बुकिंग करनी होगी। इस बिक्री का लाभ शीघ्र प्राप्ति के आधार पर दिया जाता है।अगर आप भी प्रमोशन का फायदा उठाना चाहते हैं तो एयर इंडिया (Tata group airlines) की वेबसाइट और ऐप पर फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। ग्राहक वेबसाइट और ऐप के माध्यम से एयरलाइन टिकट बुक करके सेवा शुल्क पर भी बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :   Haryana deputy CM news :बीस हजार किलोमीटर गांव की सडक़ों व बड़ी संख्या में नये एक्सप्रेस-वे और राष्ट्रीय राजमार्गों का हुआ निर्माण : दुष्यंत चौटाला

बिक्री में कौन से अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य शामिल हैं

एयरलाइन एयर इंडिया के मुताबिक, इस सेल में अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, खाड़ी और मध्य पूर्व, एशिया-प्रशांत और दक्षिण एशिया के लिए टिकट बुक किए जा सकते हैं।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।