Haryana acb raid : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सब इंस्पेक्टर को 15 हज़ार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Clin Bold News
2 Min Read
IMG 20240225 WA0000

Haryana acb raid : हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा देर सांय अम्बाला जिला के मुलाना पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर कर्म चंद को ₹15000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा रिश्वत की मांग उच्च न्यायालय में शिकायतकर्ता के हित में रिपोर्ट प्रस्तुत करके उसकी रैगुलर बेल करवाने के बदले में की जा रही थी।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता के खिलाफ मुलाना पुलिस थाने में विभिन धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज था। शिकायतकर्ता ने हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की पंचकूला टीम से संपर्क किया और बताया कि अंबाला के मुलाना पुलिस थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर कर्म चंद द्वारा उच्च न्यायालय में शिकायतकर्ता के पक्ष में रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए उसकी रेगुलर बेल करवाने के बदले में ₹15000 की रिश्वत की मांग की जा रही है।

 

प्राप्त शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच पड़ताल की गई और आरोपी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें :   Haryana Police Constable Result 2024 : पुलिस में भर्ती होने सपना हुआ पूरा, हरियाणा पुलिस का परिणाम जारी

 

इस मामले में आरोपी के खिलाफ अम्बाला के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।


 

ये खबर भी पढ़ें :- ⇓

Roadways new buses jind : रोडवेज के जींद डिपो में शामिल हुई नई बसें, 200 के पार पहुंचा रोडवेज बसों का बेड़ा

 

Share This Article