Haryana news : इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए ट्रैक्टर के साथ स्टंट कर रहा था युवक, पलटा और सिर में घुसा स्टेयरिंग, मौत

Parvesh Mailk
3 Min Read
farmer youg instagr 1

हरियाणा के इस जिले का मामला, वीडियो भी हो रही वायरल

Haryana news : सोशल मीडिया पर रील बनानकर अपलोड करने के लिए युवा अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है हरियाणा के पानीपत जिले से। पानीपत में ट्रैक्टर से स्टंटबाजी (Haryana news ) करते वक्त युवक की मौत हो गई। युवक सोमवार को सोशल मीडिया पर रील डालने के लिए ड्राइविंग सीट पर बैठकर चलते ट्रैक्टर को आगे से उठा कर पिछले टायरों पर बैलेंस बना रहा था, लेकिन अचानक ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया। जिससे युवक स्टीयरिंग और सीट के बीच फंस गया। उसका सिर दोनों के बीच पीस गया और मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर पलटने से सिर का सारा हिस्सा बाहर की ओर आग गया। ट्रैक्टर पलटते ही मौके पर खड़े युवकों में चीख पुकार मच गई। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को सीधा किया। जिसके बाद युवक को वहां से निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक युवक की पहचान 22 ‌वर्षीय निशु देशवाल निवासी गांव कुराड़ (पानीपत) के रूप में हुई है। करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। वह 6 महीने के बेटे का पिता था। निशु दो भाइयों में छोटा था। उसके पिता जसबीर खेती-बाड़ी करते हैं।

ये भी पढ़ें :   Haryana mandi rate : हरियाणा, राजस्थान में क्या चल रहा है मंडियों का भाव, देखें कस्बे वाइज कपास, ग्वार, सरसों के रेट

सोशल मीडिया पर बनाए हुए है अकाउंट

मृतक के दोस्त गांव तामशाबाद निवासी बबलू ने बताया कि वह निशु पिछले करीब 3 साल से स्टंट करता आ रहा था। वह ज्यादातर वाहनों से स्टंट करता था। आसपास के कई गांवों में वह स्टंट के लिए फेमस भी था। ट्रैक्टरों के कॉम्पिटिशन (Haryana news )  में भी उसने भाग लिया है और इनाम जीते हैं। निशु ने यूट्यूब, इंस्टाग्राम समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर अपने चैनल बनाए हुए थे। जिस पर वह स्टंट की वीडियो पोस्ट करता था।

हादसे से पहले भी कई वीडियो बना चुका था

सोमवार सुबह भी वह स्टंट के लिए गांव के खुले खेतों आया। यहां उसने ट्रैक्टर से कई स्टंट किए। कई वीडियो बना चुका था। आखिर में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका बैलेंस बिगड़ गया और ट्रैक्टर उसके ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।