Motorola Edge 40 5G launch : 256GB स्टोरेज और शानदार कैमरे के साथ यह मोटोरोला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Parvesh Mailk
2 Min Read
This Motorola smartphone launched with 256GB storage and great camera

Motorola Edge 40 5G launch : मोटोरोला ने हाल ही के दिनों में भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फोन नई तकनीकी विशेषज्ञता और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ है। यह फोन अपने लुक से लोगों का दिल जीत रहा है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसमें खास बात यह है कि, यह फोन दस कैमरे और फीचर्स और डिजाइन के मामले में यह बेहतर है।

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन की खासियतें के बारे में जानें

  • इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है।
  • यहाँ तक कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी है जो कि परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाता है।
  • इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस दिया है।
  • Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी है जो वीडियो कॉलिंग के लिए बेस्ट है।
  • इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4400mAh की बैटरी दी है जिसे 15W के फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।
ये भी पढ़ें :   Government Rule Change : 1 मार्च से यह नियम बदल रहे, सोशल मीडिया पर लगाम लगाने की तैयारी

Motorola Edge 40 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानें

  • पाठकों को बता दें कि, 2024 में बजट रेंज में 5जी स्मार्टफोन ढूंढ रहे लोगों के लिए मोटोरोला का स्मार्टफोन सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।
  • यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ मात्र ₹30000 में उपलब्ध है, जो कीमत और फीचर्स के मामले में दूसरे स्मार्टफोनों से बेहतर है।
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।