Punjab Accident News : पंजाब में आंधी-तूफान की कवरेज कर रहे पत्रकार अविनाश कंबोज की मौत

Parvesh Mailk
2 Min Read
Journalist Avinash Kamboj dies while covering storm in Punjab

Punjab Accident News : पंजाब में आंधी- तूफान से बहुत नुकशान होने के साथ एक स्थानीय पत्रकार की मौत का मामला सामने आया है। बता दें कि, पंजाब में गत रात आए तूफान के कारण जहां भारी नुक्सान हुआ है, वहीं इस तूफान ने पटियाला के एक पत्रकार की जान ले ली। मृतक पत्रकार की पहचान अविनाश कंबोज के रूप में हुई है। अविनाश काम्बोज कई सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

 

जानें पत्रकार की मौत कैसे हुई ?

परिजनों के मुताबिक, कल रात भी वह भारी बारिश और तूफ़ान से बचने के लिए घर से निकला था। इसी बीच तेज हवा के कारण बिजली का खंभा (Punjab Accident News) उसके ऊपर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि, मृतक अविनाश 3 बच्चों का पिता था। पूरा परिवार अविनाश की मौत से सदमें है।

 

घर में एकलौता कमाने वाला था

ये भी पढ़ें :   HSGPC election : हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के चुनाव की घोषणा, छह को होगा मतदान, शाम को आएंगे नतीजे

पत्रकारिता के क्षेत्र में सेवा देने वाले मृतक अविनाश घर में अकेले कमाने वाला था। इस घटना (Punjab Accident News) के बाद से परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है और परिवार पूरी तरह से शोक में टूट गया हैं। अविनाश के निधन से पत्रकार समुदाय में शोक की लहर है। बता दें कि, पंजाब में बीती रात तेज तूफान आया और बारिश भी हुई, जिससे लोगों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

 

पंजाब सरकार ने मृतक के परिवार को मुवाअजा  देने का अश्वासन दिया

आंधी- तूफान के कारण पत्रकार अविनाश पर खंभा गिरने से मौत हुई है। इसलिए पंजाब सरकार ने मृतक पत्रकार के परिवार को 20 लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का आश्वासन दिया है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।