Sapana Choudhary Hot Dance Video Viral : चिलचिलाती धूप के बीच सपना चौधरी के गर्मीले जोश भरे ठुमकों ने बढ़ाई ताऊ की धड़कने, कातिलाना निगाहों से लोग हुए घायल

Parvesh Mailk
3 Min Read
Amidst the scorching heat, Sapna Choudhary's hot and enthusiastic dance increased the heart's heartbeat, people got injured due to her murderous gaze.

Sapana Choudhary Hot Dance Video Viral : हरियाणवी सिनेमा इंडस्ट्री में एक से एक बढ़कर अदाकार डांसर भरी हुई है। मगर हरयाणवी डांस कार्यक्रम का जब भी चर्चा होती है तो, उसमे सबसे पहला नाम लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी का नाम आता है। सपना के ठुमके और कातिलाना अदाओं ने अक्सर लोगों के दिलों को जीता है। हाल ही में सपना चौधरी का का एक जबरदस्त डांस वीडियो सामने आया है। जिसमे उनकी दिलकश अदा और ठुमकों ने सबके होश उड़ाकर रख दिए है।

 

पीला गुलाबी रंग का टाइट सूट से सपना नें लोगों का दिल चुराया

हरियाणवी बच्चों से लेकर बुर्जुग तक सपना चौधरी (Sapana Choudhary Hot Dance Video Viral) की एक झलक को देखने के लिए बेचैन रहते है। यही कारण है की, उनका कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है। हाल ही के दिनों में सपना चौधरी का एक दमदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियों में पीला गुलाबी रंग का टाइट सूट पहने सपना चौधरी मंच पर काफी धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें :   New all hot web series on ott : ये 10 बोल्ड वेब सीरीज उड़ा देगी होश, देखें अपने पार्टनर के साथ

 

 

सपना चौधरी का डांस को देखने के लिए लोग आते हैं दूर-दूराज से

सपना चौधरी (Sapana Choudhary Hot Dance Video Viral) के इस अदाकार डांस भरे को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते है। आपको बता दे कि, सपना चौधरी ने अपने पिता के जाने के बाद से रागिनी कर्यक्रम में डांस करना आरंभ कर दिया था। काफी मेहनत के बाद आज सपना चौधरी ने खुद के लिए एक बड़ा नाम सेलिब्रेटी के रुप में हासिल कर लिया है। इसलिए आज के दौर में लोग सपना की झलक को देखने के लिए बेताब रहते है। सोशल मीडिया पर भी सपना की काफी अच्छी  फैन फ़ॉलॉइंग है। जिसक कारण से वो काफी सुर्ख़ियों में बटोरती रहती है। अगर आपने सपना चौधरी का ये फाडू डांस नहीं देखा है, तो आपने कुछ नी देखा

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे सपना स्टेज पर कूद-कूदकर खूब दिलकश धमाल मचा रही है। खुलें बाल और उनकी छांहों से खूबसूरती कनकीकार आंखों से सपना लोगों में खूब बवाल काट रही है। हरयाणवी गाना “तेरी झोल पिया ना सेह पाऊँगी” गाने पर सपना अपने ग़दर डांस से महफ़िल में हुस्न जवां का रंग भर रही है।

ये भी पढ़ें :   MarQ 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC : Window AC की कीमत में मिल रहा Split AC, मिलेगी धमाकेदार कूलिंग
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।