MarQ 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC : Window AC की कीमत में मिल रहा Split AC, मिलेगी धमाकेदार कूलिंग

Parvesh Mailk
2 Min Read
Split AC is available at the price of Window AC, you will get amazing cooling.

MarQ 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC : स्पलीट एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो, हम कुछ नए डिस्काउंट ऑफर्स की सूचना आपको देने वाले हैं। साथ ही एक नए एसी के बारे में भी आपको बताएंगे जो कूलिंग से लेकर हर मामले में बेहतर विकल्प साबित होता है। फ्लिपकार्ट पर अभी इसको लेकर सेल की शुरुआत भी हो गई है। यही कारण है कि आप भी इसे घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

MarQ 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के बारे  में जानें

  • ये एसी बाजार में काफी मांग में रहता है और इसके पीछे मुख्य कारण है कि, आपको इस एसी में कम कीमत में काफी अच्छी कूलिंग दी जाती है।
  • इसकी MRP 50,999 रुपए है और आप इसे 44% डिस्काउंट के बाद 28,490 रुपए में खरीद सकते हैं।
  • साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर सीधा 10% का डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर के साथ अलग से डिस्काउंट मिल सकता है।
  • पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करने पर 5,100 रुपए की छूट मिल सकती है।
  • लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराना एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।
  • 2024 मॉडल भी है तो आपको बिजली की बचत करने में भी काफी आसानी मिलेगी। इंवर्टर टेक्नोलॉजी भी साथ में मिलने वाला है। सभी ऑफर्स को मिला दें तो ये करीब 20 हजार रुपए में आपको मिल सकता है।
ये भी पढ़ें :   Viral news : दिल दहला देने वाला मामला : पत्नी की हत्या कर सीने से दिल निकाला, मंत्र पढ़े, लाश को दफना कर भागा

 

एसी के स्पेसिफिकेशन के बारे में

  • कंपनी दावा करती है कि नॉर्मल एसी के मुकाबले ये 15 प्रतिशत तक बिजली की बचत करता है। ऑटो रिस्टार्ट भी आपको साथ में दिया जा रहा है।
  • इसमें कॉपर कंडेंसर दिया गया है जो कूलिंग के लिए काफी अच्छा साबित होता है और इसे आसानी से रिपेयर भी करवाया जा सकता है। यही वजह है कि लोग कॉपर कंडेंसर को ज्यादा पसंद करते हैं।
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।