Viral news : नानी ने एक माह के नाती का अपहरण करके डाक्टर को 2 लाख में बेचा, 9 माह बाद हुआ खुलासा

Clin Bold News
4 Min Read
InShot 20240117 074502343 scaled

Viral news :  हर कोई छोटे बच्चे को माता-पिता के बाद अपने दादा-दादी व नाना-नानी के पास सुरक्षित मानते हैं, लेकिन कलयुग में यह रिश्ते भी लगातार अपना विश्वास खो रहे हैं। ऐसा ही मामला नोएडा के गांव मुरादपुर में सामने आया है।

 

जहां पर एक नानी ने अपने एक माह के नाती का अपहरण कर लिया और उसके बाद अपने सहली के साथ मिलकर उसको दो लाख रुपये में किसी डाक्टर को बेच दिया। उसको जन्म देने वाली महिला की बेटी उसके लिए लगातार रोती रही, लेकिन नानी का फिर भी दिल नहीं पसीजा और किसी को कुछ नहीं बताया। हालांकि बच्चे के (viral news) अपहरण का मामला उसी समय दर्ज करवा दिया था, लेकिन नानी होने के कारण किसी को शक नहीं हुआ। जब पुलिस की जांच नानी तक पहुंची तो पूरा मामला सामने आया।

 

नौ माह के बाद पुलिस को शक के आधार पर नानी बबीता शर्मा को गिरफ्तार करके पूछताछ की। जहां पर उसने खुलासा किया कि उसने अपने नाती को दो लाख रुपये में एक डाक्टर को बेचा हुआ है। इसके बाद (viral news)  पुलिस ने मुरादपुर गांव की जमुना उर्फ शिवानी, डाक्टर दीपक त्यागी और अमरवीर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अमरवीर के घर से बच्चा भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें :   Bharat band news : 16 फरवरी को भारत का हर गांव होगा पूरी तरह से बंद, कोई भी गांव से नहीं जाएगा बाहर

 

दीपक डाक्टर है। नानी ने अपनी सहेली के माध्यम से बच्चा डाक्टर को दिया था और डाक्टर ने उस बच्चे को आगे बेच दिया। नोएडा के एडिशनल डीसीपी ह्देश कठेरिया ने बताया कि उत्तरप्रदेश के शाहबेरी की शिवांगी ने कई साल पहले इस्लामुद्दीन से प्रेम विवाह किया था।

 

अप्रैल में शिवांगी ने बेटे को जन्म दिया और देखभाल के लिए अपनी मां बबीता शर्मा को अपने पास बुला लिया। जब शिवांगी दस मई को अपने बेटे को नानी बबीता शर्मा के पास छोड़कर दुकान पर सामान लेने के लिए चली गई। जबकि उस समय उसका पति ड्यूटी पर गया हुआ था। जब थोड़ी देर के बाद शिवांगी घर पर आई तो उसकी मां बबीता शर्मा व उसका बेटा गायब थे।

 

बबीता से उस समय पूछताछ भी की, लेकिन उसने दूसरी कहानी सुनाती रही। बाद में जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी सहेली जमुना के साथ बच्चे को किसी को दे दिया है। डाक्टर व अमरवीर का नाम वह नहीं जानती थी। जमुना भी किराये का घर छोड़कर चली गई थी। पुलिस ने हापुड़ से जमुना उर्फ शिवानी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दीपक त्यागी और अमरवीर को पकड़ा गया। बच्चे की बरामदगी अमरवीर के घर से हुई।

ये भी पढ़ें :   Acb raid : हरियाणा में जीएसटी विभाग के अधीक्षक और निजी सीए को 10 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू

डा. दीपक के पास अमरवीर इलाज के लिए आता था। उसने बेटा गोद लेने की इच्छा जाहिर थी। जमुना भी दीपक के संपर्क में थी। जमुना और बबीता की लंबे समय से जान पहचान है। बबीता ने ही जमुना के साथ मिलकर बेटी के मासूम बच्चे को अगवा कर बेचने की साजिश रची। जमुना ने एक लाख रुपये डा. दीपक त्यागी से लेकर बच्चा दे दिया। इसके बाद दीपक ने अमरवीर से दो लाख रुपये लेकर बच्चा उसे दिया था।

Share This Article