Acb raid : हरियाणा में वर्दी की धौंस दिखाकर 3000 रुपये की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल पकड़ा

Clin Bold News
2 Min Read
InShot 20240124 150127360

Acb raid : एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हरियाणा में लगातार दूसरे दिन पुलिस कर्मी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। पहले जहां जींद में एक एएसआई को रिमांड नहीं लेने की एवज में 30 हजार रिश्वत लेता पकड़ा था, औऱ अब फरीदाबाद में हेड कांस्टेबल को तीन हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। फरीदाबाद के सेक्टर 8 निजी अस्पताल में इंटरनेट की केबल लगाने की एवज में रिश्वत ले रहा था।

 

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हेड कॉन्स्टेबल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोप है कि सेक्टर-8 थाने में तैनात हैड कॉन्स्टेबल ने वर्दी की धौंस दिखाते हुए केबल लगा रहे ठेकेदार को कम करने से रोका था।

एंटी करप्शन ब्यूरो के इंस्पेक्टर विजेंद्र ने बताया कि ठेकेदार ने शिकायत की थी कि हेड कॉन्स्टेबल अनिल उसको काम रोकने की धमकी देते हुए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। वह दो हजार रुपए उससे ले चुका है, जबकि अभी 3 हजार रुपए और मांग रहा था। शिकायत के बाद हेड कॉन्स्टेबल अनिल को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई गई।

ये भी पढ़ें :   BPL Ration Card News : गरीब लोगों के लिए आई आफत, इन लोगों को नहीं मिलेगा अबकी बार मुफ्त राशन

ठेकेदार को 3 हजार रुपए के नोट हस्ताक्षर करके व पाउडर लगाकर दिए गए। हेड कॉन्स्टेबल ने जेसे ही 3 हजार रुपए लिए, विजिलेंस टीम ने रेड कर उसे दबोच लिया।

Share This Article