ACB raid : दागदार हुई खाकी, SHO औऱ महिला ASI के खिलाफ रिश्वत लेने का केस दर्ज, थाने के इस काम के लिए मांगी थी 30000 रिश्वत

Clin Bold News
2 Min Read
ACB raid: In Haryana, a clerk was taking bribe from people along with a tea seller, Anti Corruption Bureau caught him red handed taking Rs 5000

Haryana acb raid : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला पलवल में रिश्वत के आरोप में सदर पुलिस थाने में कार्यरत SHO जितेंद्र तथा महिला ASI अनीता के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में जिला नूंह के गांव शाहपुरा घागस से एक निजी व्यक्ति वाहिद की भी संलिप्तता पाई गई है, जिसे 5 हज़ार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। ACB की टीम मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत मिली कि पलवल जिला के सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता द्वारा थाने में दर्ज एफआईआर में से शिकायतकर्ता की बहन तथा पिता का नाम निकालने के बदले 30 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है।

 

मामले की पुष्टि करते हुए एसीबी की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। इस मामले में महिला एएसआई अनीता को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जबकि एसएचओ जितेंद्र मौके से रिश्वत की शेष राशि लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें :   Jind fire location : हरसैक से मिली 307 लोकेशन में से 24 जगह पाई आगजनी

इस मामले में नूंह जिला के गांव शाहपुरा घागस से निजी व्यक्ति वाहिद को भी 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद स्थित एसीबी पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Share This Article