Viral News : “सोनम गुप्ता बेवफा है” और “राहुल बेवफा” के बाद  वायरल हो रहा है अब दस के नोट पर लिखा एक और लव लेटर

Parvesh Mailk
3 Min Read
After "Sonam Gupta is unfaithful" and "Rahul is unfaithful", now another love letter written on Rs 10 note is going viral.

Viral News : सोशल मीडीया पर आप सभी ने कई बार दस रुपये के नोट पर “सोनम गुप्ता बेवफा” और “राहुल बेवफा”  जैसी वायरल दिलचस्प पोस्ट देखी होगी ? जिस पोस्ट पर यूजरों ने जमकर मचा लिया था और शेयर किया था। अब सोशल मीडिया के ट्रेंड पर वायरल इन्हीं सब में एक 10 का नोट जिसमें एक आशिक ने अपनी प्रेमिका के लिए विशेष लिखा है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

 

यूजर कर रहे है,आशिक की सहायता

पाठकों को बता दें कि, इस दौरान सोशल मीडिया (Viral News) के प्लेटफॉर्म पर एक 10 रुपये के नोट की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़के ने अपनी प्रेमिका के लिए एक विशेष मैसज लिखा संदेश लिखा है, जिस पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। वायरल हो रहे 10 रुपये के नोट की तस्वीर में एक आशिक ने लिखा है कि ” निशा 10 जून की मेरी शादी है, पर मैं तेरे बिना जिंदा नहीं रह सकता”। आज रात 9 बजे में आपका नुंह बस अड्डे पर इंतजार करूंगा। इस संदेश में आखिर में आशिक लड़के ने अपना नाम खान लिखा है। इससे पहले भी कई सारे नोट ऐसे वायरल हुए हैं जिनमें लोगों ने अपनी अपनी दास्तां को बयां किया है। जैसे सोनम बेवफा है से लेकर राहुल बेवफा है तक का सफर तो आप सभी ने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा। इस नोट को यूजर्स सोशल मीडिया (Viral News) पर इतना शेयर कर रहे हैं कि ताकि खान की प्रेमिका निशा को यह पोस्ट 10 जून से पहले मिल जाए।

ये भी पढ़ें :   Haryana government news : हरियाणा के 4 जिलों में 84.23 करोड़ रुपये से अधिक लागत से चकाचक होगी सड़क, मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

 

पोस्ट पर कई यूजर निशाओं ने दिया मजेदार जवाब

बताया जा रहा है कि, पोस्ट को its_khalid_0.7 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट (Viral News) से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 10.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, तो वहीं 56 हजार से ज्यादा बार पोस्ट को लाइक किया गया है। ऐसे में यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “मजाक की भी हद होती है, जिसने लिखा है उस पर क्या बीत रही होगी”। एक निशा नाम की यूजर ने लिखा, “मैं नहीं आ सकती, तुम शादी कर लो” तो वहीं एक और निशा नाम की यूजर ने लिखा है कि, “मेरे तो 2 बच्चे भी हो चुके हैं, तुम कर लो शादी, मैं नहीं आ पाऊंगी”।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।