Kangna Raunat Slapped Case : थप्पड़-कांड के बाद कुलविंदर कौर के समर्थन में उतरा परिवार के साथ गांव माहीवाल, भाई शेर सिंह ने बताई थप्पड़ कांड की पूरी कहानी

Parvesh Mailk
4 Min Read
After the slapping incident, the village Mahiwal along with the family came out in support of Kulwinder Kaur, brother Sher Singh told the whole story of the slapping incident.

Kangna Raunat Slapped Case : बॉलीवुड क्वीन व हिमाचल प्रदेश के मंडी की नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ने से मीडिया की सुर्खियों में आई सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला के एक गरीब किसान की बेटी है। इस घटनाक्रम का मीडिया के तहत पता चलने पर जिला कपूरथला की सब-डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के गांव मंड माहीवाल का पूरा परिवार कुलविंदर कौर के समर्थन में उतर आया है।

 

थप्पड़-कांड पर भाई शमशेर ने बताई पूरी कहानी

पाठकों को बता दें कि, दरिया ब्यास की मार झेलने वाले छोटे से गांव मंड माहीवाल में रहने वाले कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल के मुताबिक, सिक्योरिटी को लेकर कंगना से कुलविंदर कौर तू-तू-मैं-मैं हुई, जिसके बाद बहस बढ़ गई। एक फ्रिंट मीडया कर्मी से फोन पर बातचीत में किसान नेता शेर सिंह माहीवाल ने बताया कि, कंगना रनौत (Kangna Raunat Slapped Case) को थप्पड़ जड़ने वाली उनकी छोटी बहन कुलविंदर कौर है। वह 6 भाई बहन हैं और उसकी शादी 6 साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई। उनके दो बच्चे बेटा-बेटी हैं। करीब पिछले दो साल से कुलविंदर कौर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर नियुक्त है।

ये भी पढ़ें :   Farmer Protest khanori border : हरियाणा-पंजाब के दातासिंहवाला बार्डर पर पहुंचा किसान शुभकरण का शव, हजारों किसानों ने दी श्रद्धांजलि

दोनो पति- पत्नी सीआईएसएफ में नौकरी करते है

कुलविंदर कौर के भाई शमशेर के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। उन्होंने कहा है कि, उन्हें मीडिया के तहत पता चला कि, यह घटना घटी है। क्योंकि उसकी एयरपोर्ट में ड्यूटी थी, मगर अब पता चला है कि उसकी सिक्योरिटी पर ड्यूटी के दौरान कंगना रनौत (Kangna Raunat Slapped Case) के पर्स व फोन की स्कैनर पर चेकिंग के दौरान कुलविंदर कौर से बहस हो गई।

भाई के मुताबिक कंगना ने कहा कि, वह मंडी की एमपी हैं ! इस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि वह नहीं जानती हैं, इस पर उनकी आपस में तू-तू-मैं-मैं हो गई और मामला तल्ख हो गया। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से कंगना पंजाब की बेटियां-माताओं के बारे में बयानबाजी करती हैं, उसे लेकर तल्खी बढ़ने से कुलविंदर कौर की ओर से जो कदम उठाया गया है, उसका वह समर्थन करते हैं। इस मामले में वह हर तरह की लड़ाई और कार्रवाई के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

ये भी पढ़ें :   JJP Kabaddi World cup news : जननायक जनता पार्टी करवाएगी वर्ल्ड कप, छह देशों की टीम लेगी भाग

कुलविंदर का परिवार से नहीं हो पा रहा है संपर्क
किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के किसान नेता शेर सिंह माहीवाल ने अंदेशा जताया कि, इस घटना के बाद से वह कुलविंदर कौर ! उसके पति व दोनों छोटे बच्चों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि, वह चिंतिंत हैं कि उनके साथ कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वह तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो रहे हैं।

कुलविंदर कौर के समर्थन में उतरा गांव माहीवाल 
सीआईएसफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर और एमपी कंगना रनौत (Kangna Raunat Slapped Case) के थप्पड़- कांड के बाद सुल्तानपुर लोधी के दरिया ब्यास के किनारे बसे गांव मंड माहीवाल में गांववासी और किसान संगठनों के नेता जुटने शुरू हो गए हैं। कुलविंदर कौर के समर्थन में ग्रामीणों ने हर तरह प्रयास करने की बात कही है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।