Haryana BJP MLA News : हथियारों से लैस बदमाशों ने भाजपा विधायक के घर पर की फायरिंग, बेटे से किया अभद्र व्यवहार

Parvesh Mailk
2 Min Read
Armed miscreants fired at BJP MLA's house, misbehaved with his son

Haryana BJP MLA News : इस बीच हरियाणा के एक भाजपा विधायक पर बदमाशों द्वारा किया गया हमला सामने आया है। हरियाणा भूमि सुधार और विकास निगम के चेयरमैन और होडल से भाजपा विधायक जगदीश नायर के घर को बाइक सवार करीब 12 बदमाशों ने घेर लिया और बेटे के साथ अभद्र व्यवहार किया है। इस दौराना बदमाशों ने विधायक के ऑफिस पर भी फायरिंग की। बदमाश अपने इरादों को अंजाम देते उससे पहले ही विधायक के बेटे राहुल नायर ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। इसी बीच विधायक (Haryana BJP MLA News) के कार्यालय पर मौजूद लोगों ने हमलावरों में से पांच बदमाशों को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

जानें पूरा मामला 

पुलिस रिपाेर्ट सूचना के मुताबिक, कुछ बदमाशों के पास अवैध हथियार भी थे। जानकारी के बाद पुलिस ने विधायक के घर के आसपास डेरा डाल दिया और मकान व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। भाजपा विधायक (Haryana BJP MLA News) के कार्यालय पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से बड़ी वारदात टल गई।

ये भी पढ़ें :   Vinesh Phogat news : विनेश फौगाट ने कुश्ती में जीता गोल्ड, बजरंग पुनिया और गीता फौगाट की आई ये प्रतिक्रिया

विधायक राहुल नायर के बेटे ने पुलिस को बताया कि, शनिवार की शाम वह अपनी गाड़ी से लौट रहे थे। इसी दौरान कई बाइकों पर सवार दर्जनों बदमाशों ने उनके घर को पूरी तरह से आसपास से घेर लिया। बदमाश लाठी, डंडे और हथियार से लैस थे।

 

पुलिस से विधायक ने मामले के बारे में क्या बताया ?

भाजपा विधायक (Haryana BJP MLA News) राहुल नायर ने पुलिस को मामले के बारे में बताया कि, घटना के समय विधायक जगदीश नायर मौजूद नहीं थे। वह जैसे ही गाड़ी से उतरकर अपने कार्यालय पर पहुंचे तो युवकों ने गालीगलौज जैसा अभद्र व्यवहार शुरू कर दी। इस दौरान कार्यालय पर मौजूद लोगों ने बाहर खड़े युवकों में से पांच को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। शनिवार देर शाम तक बदमाशों की पहचान का खुलासा नहीं हो सका था।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।