Haryana Group D Joining Notice : हरियाणा ग्रुप D भर्ती से जुड़ी ज्वाइनिंग को लेकर आई बड़ी खबर, फटाफट देखे यह नोटिस

Parvesh Mailk
2 Min Read
Big news regarding joining related to Haryana Group D recruitment, see this notice immediately

Haryana Group D Joining Notice : हरियाणा ग्रुप डी से जुड़ी ज्वानिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ दिनों हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की तरफ से ग्रुप डी के लगभग 10,997 पदों का रिजल्ट जारी किया गया था। मौजूदा दौर में कुल 13,657 पदों में से 10,997 पदों को ही भरा गया है। हाल ही में मानव संसाधन निदेशालय हरियाणा निदेशक की तरफ से संभागीय आयुक्त अम्बाला, फ़रीदाबाद, गुरूग्राम, हिसार एवं हरियाणा मण्डलायुक्त, रोहतक, करनाल, पंचकुला को एक नोटिस भेज कर जानकारी शेयर की गई है।

 

यहां देखें अपना ज्वाइनिंग नोटिस

  • यह सूचना विज्ञापन के विरुद्ध चयनित ग्रुप डी (Haryana Group D Joining Notice) अभ्यर्थियों के लिए ज्वाइनिंग समय की विस्तार अवधि का निर्धारण करने के लिए दी गई है।
  • आप यहां पर आपको सभी अभ्यर्थियों के नाम और डिटेल्स की पूरी जानकारी मिल जाएगी।
  • ऐसे में जिन भी उम्मीदवारों ने ग्रुप डी की नौकरी ज्वाइन नहीं की है और अब वह ग्रुप डी को ज्वाइन करना चाहते हैं तो वह कर सकते है।
  • ऐसे में सभी आयुक्तों से अनुरोध किया गया है कि, वह सरकार के संदर्भ में उनके पर भाग से संबंधित उम्मीदवारों की ग्रुप डी प्रोविजनल जॉइनिंग को स्वीकार करें।
  • इसके अलावा, यह अनुरोध भी किया जाता है कि मॉडल कोड की शर्तों का अनुपालन किया जाए व यह आचरण- लोकसभा चुनाव, 2024 का उल्लंघन नहीं है।
  • क्रमांक नंबर 4 और 32 जिन्होंने अध्ययन के उद्देश्य से विस्तार के लिए आवेदन किया है।
  • उन्हें निर्देश दिया जाता है कि, आदर्श आचार संहिता खत्म होने पर उन्हें तुरंत शामिल कराया जाए।
  • इसके साथ ही यह भी सूचित किया गया कि, वे अपने संबंधित विभाग के साथ आगे पत्राचार कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें :   DSSSB Vacancy news : DSSSB में 2055 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 80 हजार से ज्यादा, महिलाओं के लिए नि:शुल्क
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *