Kaithal Accident News : चीका से जा रही EVM मशीनों से भरी बस को कैंटर ने मारी टक्कर, घायल महिला कांस्टेबल को पीजीआई में किया रेफर

Parvesh Mailk
2 Min Read
Canter hits bus loaded with EVM machines going from Cheeka, injured woman constable referred to PGI

Kaithal Accident News : 25 मई को हरियाणा के सभी 10 लोकसभा सीटों पर 2024 लोकसभा चुनाव के छठे चरण मतदान के बाद हरियाणा में चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी प्रत्योशियों का रूचान 4 जून को आएगा। वहीं कैथल में ईवीएम मशीनों को ले जा रही बस को ट्रक ने टक्कर मारने का मामला सामने आया है।

दरअसल, देर रात मतदान समाप्त होने के बाद चीका से ईवीएम मशीन लेकर कैथल आ रही सीआरपीएफ की बस को अज्ञात कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला कांस्टेबल की बाजू पर खरोंज से काफी चोटें आई है, डॉक्टरों ने महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए पीजीआई रेफर कर दिया है। टीम के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रामनिवास की शिकायत पर थाने में अज्ञात केंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

मामले के बारे में शिकायतकर्ता नें क्या बताया ?

मीडिया से बात करते हुए शिकायतकर्ता ने बताया कि, वह चीका (Kaithal Accident News) के स्कूल में बने बुथ नम्बर-48 से 52 पर डयूटी इन्चार्ज तैनात था। टाईम के मुताबिक लगभग सांय 8 बजे चुनाव कार्य पुरा होने के बाद गर्वमैन्ट सिनियर सैकण्डरी स्कूल चीका की सारी डयूटियां व चुनाव करवाने वाली टीम जिसमें CRPF की कॉन्स्टेबल पिन्की सैणी व सुमन भी बस में मौजूद थी। वें इस दौरान सभी ईवीएम मशीनों को जमा करवाने के लिए चीका से कैथल जा रहे थे।

ये भी पढ़ें :   Jind murder : जींद में महिला लेक्चरर पर पति ने चलाई गोली, गर्दन पर किए सुए से वार, बाद में पति ने किया सुसाइड

समय की कुछ अवधी बितने के बाद लगभग साढ़े आठ बजे जब बस सीवन पहुंची तो तभी एक अज्ञात केन्टर ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए साइड से बस को टक्कर मार दी। ऐसे में केन्टर की टक्कर से बस में सवार टीम में तैनात सीआरपीएफ की कॉन्स्टेबल पिन्की सैणी के दाएं हाथ में काफी चोटें लगी। जिन्हें बाद में पीजीआई रेफर कर दिया है। फिलहाल अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।