Roadways update : हरियाणा में फिर से हो सकता है चक्का जाम, इस तारीख को हड़ताल पर रहेंगे रोडवेज कर्मचारी

Parvesh Mailk
2 Min Read
हरियाणा में फिर से हो सकता है चक्का जाम इस तारीख को हड़ताल पर रहेंगे रोडवेज कर्मचारी 1

जींद में बैठक कर लिया निर्णय, जानिए पूरी डिटेल

Roadways update : हरियाणा रोडवेज के जीद डिपो में वीरवार को हरियाणा रोडवेज चालक संघ (Roadways update) की राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता राज्य प्रधान संजीव कुमार ने की, जबकि संचालन महासचिव देवेंद्र ने किया।

बैठक में रोडवेज कर्मचारियों की 24 जनवरी की हड़ताल की समीक्षा की गई। इसके साथ ही सरकार पर वादाखिलाफी एवं हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए सांझा मोर्चा ने बैठक में 16 फरवरी को एक बार फिर हड़ताल करने का फैसला लिया गया।

संजीव कुमार ने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगों को पूरा करे नहीं तो रोडवेज का प्रत्येक कर्मचारी हड़ताल में शामिल होगा और इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। बैठक में रोडवेज चालक संघ (Roadways update) के 25 फरवरी को स्थापना दिवस को मनाने के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

चालक संघ ने पेंशन बहाली संघर्ष समिति की 11 फरवरी को प्रस्तावित रैली का समर्थन करने का भी निर्णय लिया। बैठक में सर्वसम्मति से जोगिंदर बुढ़ाखेड़ा को चालक संघ का (Roadways update) राज्य उपप्रधान बनाया गया। यह पद शमशेर सिंह फौजी के सेवानिवृत होने के बाद खाली हो गया था।

ये भी पढ़ें :   Kaithal Scam News : कैथल का सफाई घोटाला में भाजपा के बड़े नेता का नाम आया सामने, जानें कौन है वो नेता

इस मौके पर राज्य कैशियर सुरेश प्रजापति, राज्य आडिटर देवेंद्र रेवाड़ी, जींद डिपो प्रधान सुदर्शन लाठर, सोनीपत डिपो प्रधान रामकरण मालिक, रोहतक डिपो प्रधान जोगिंदर मलिक, सफीदों डिपो प्रधान जोगिंदर बुढ़ा खेड़ा, यमुनानगर से बलजीत, कुलदीप उचाना, चंद्रलाल, अनिल अहलावत, अमरजीत, सुभाष नरवाना, रामरतन सहित अनेक पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।