Haryana News : 100 करोड़ घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री एक्शन मोड में, विभाग के मंत्री को बुलाकर ली पूरे मामले की जानकारी

Parvesh Mailk
1 Min Read
100 crore scam 1

Haryana News : हरियाणा में सहकारिता विभाग में हुए 100 करोड़ के घोटाले के मामले पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल एक्शन मोड में दिखाई दिए। जहां पर मुख्यमंत्री ने (Haryana News) मामले की तह तक जाने के आदेश दिए हुए हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने विभाग के मंत्री डॉ. बनवारी लाल को तलब किया है। जहां उनसे इस मामले से संबंधित पूरी जानकारी ली।

उन्होंने मंत्री से लगभग 1 घंटे तक इस मामले में की जानकारी ली। सूत्रों के अनुसार मंत्री द्वारा अपनी सफाई में कहा गया है कि उन्हें इस मामले की पहले बिल्कुल भी भनक नहीं थी।

जानकारी के अनुसार, बनवारी लाल ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया है कि सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति के अनुसार कि इस मामले में भ्रष्टाचार निरोधक विभाग द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, उनके निशान निर्देश पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने बताया कि तीन अधिकारियों की बर्खास्तगी की फाइल मुख्यमंत्री को (Haryana News) भेज दी है। अपराध निरोधक शाखा के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह घोटाला 100 करोड़ से बढ़कर लगभग 180 करोड़ के आसपास हो सकता है।

ये भी पढ़ें :   Sidhu moosewala : सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, मां ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर पिता ने शेयर की तस्वीर
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।