Haryana acb raid : सीआईए इंस्पेक्टर 4 लाख रूपये लेते पकड़ा, केस में फंसाने की धमकी देकर ले रहा था रिश्वत

Parvesh Mailk
2 Min Read
सीआईए इंस्पेक्टर 4 लाख रूपये लेते पकड़ा केस में फंसाने की धमकी देकर ले रहा था रिश्वत

Haryana acb raid : केस में फंसाने की धमकी देकर 4 लाख  रूपये की रिश्वत लेते हुए रेवाड़ी के सीआईए-3 के इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा है।

गुरुग्राम ACB के इंस्पेक्टर जयपाल सिंह ने बताया कि रेवाड़ी पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज किया था। इसमें एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। जिसकी जांच सीआईए-3 इंस्पेक्टर अनिल कुमार की तरफ से की जा रही थी। अनिल कुमार ने रेवाड़ी के ही गांव कालाका निवासी सचिन कुमार से संपर्क किया और कहा कि 4 लाख रुपए दो, वरना तूझे भी इस केस में फंसा दिया जाएगा।

अपने ऑफिस में बुलाकर ली रिश्वत

सचिन ने इसकी शिकायत गुरुग्राम एसीबी (Haryana acb raid) की टीम को दे दी। बाद में सचिन इंस्पेक्टर अनिल कुमार को 4 लाख रुपए देने को तैयार हो गया। एसीबी द्वारा इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी को लेकर पहले से ही टीम तैयार कर दी गई। इंस्पेक्टर जयपाल के नेतृत्व में शुक्रवार को टीम रेवाड़ी पहुंची। आरोपी इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने सचिन को रिश्वत की रकम देने के लिए अपने ऑफिस में ही बुला लिया।

ये भी पढ़ें :   Haryana news : हरियाणा के इस शहर में जगह-जगह लगाए SYL हरियाणा का गद्​दार अरविंद केजरीवाल के पोस्टर

एसीबी के कहे अनुसार, सचिन 4 लाख रुपए लेकर इंस्पेक्टर अनिल कुमार के पास पहुंच गया। इंस्पेक्टर ने जैसे ही रिश्वत की रकम हाथ में ली एसीबी (Haryana acb raid) की टीम ने रेड कर दी और रंगे हाथों अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ एसीबी ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर ली है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।