Actress Sonakshi Sinha Wedding : सोनाक्षी सिन्हा की शादी के सवाल पर पिता शत्रुघ्न ने दिया चौंकाने वाला जवाब, आए जानें क्या जवाब दिया है

Parvesh Mailk
2 Min Read
Father Shatrughan gave a shocking answer on the question of Sonakshi Sinha's marriage, let us know what answer he gave.

Actress Sonakshi Sinha Wedding : आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हां की शादी की सुर्खियां सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। क्योंकि सोमवार को सुर्खियों में सोनाक्षी सिन्हा अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड 23 जून को शादी करने की बात सामने आई है। मगर इस तरह शादी के बात वायरल होने से सभी को बस अब एक्ट्रेस के रिएक्शन का इंतजार था। इसी मध्य अब एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न का रिएक्शन आया है। इस दौरान शत्रुघ्न ने कहा है कि, आजकल बच्चे कुछ भी पूछते नहीं हैं, बस इन्फॉर्म करते हैं।

 

जानें शत्रुघ्न सिन्हां की पूरी बात, पूरी डिटेल में
पाठकों को बता दें कि, एक मीडियाकर्मी से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा, मैं फिलहाल दिल्ली में हूं। इलेक्शन रिजल्ट्स के आने के बाद से मैं यहां हूं। मैंने अभी तक बेटी (Actress Sonakshi Sinha Wedding) के प्लान को लेकर बात नहीं की है। तो आपका सवाल है क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यही है कि उन्होंने मुझे अभी कुछ बताया नहीं है इस बारे में। मैं भी उतना ही जानता हूं, जितना मीडिया में पढ़ा है। जब भी वह हमें इस बारे में बताएंगी हमारी आशीर्वाद उनके साथ है। हम बस चाहते हैं कि, उन्हें दुनिया की सारी खुशी मिले।

ये भी पढ़ें :   Top news headlines : गायक पंकज उधास का निधन; इनेलो नेता राठी की हत्या की CBI जांच होगी; भारत ने इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज जीती

 

पिता ने बेटी पर जताया भरोसा
पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी पर भरोसा जताते हुए कहा है कि, हमें अपनी बेटी (Actress Sonakshi Sinha Wedding) के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी कोई गलत फैसला नहीं ले सकती है। वह एडल्ट हैं और अपने फैसले खुद ले सकती हैं। जब भी मेरी बेटी की शादी होगी। मैं भी उसकी बारात के सामने डांस करुंगा।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *