Hisar News : हिसार वीके न्यूरोकेयर अस्पताल में लगी आग, मरीजों व स्टाफ में मची अफरा-तफरी

Parvesh Mailk
2 Min Read
Fire breaks out in Hisar VK Neurocare Hospital, chaos among patients and staff

Hisar News : हरियाणा मे एक हस्पताल लगने की खबर आ रही है। जहां लगी आग को देखकर हस्पताल का स्टाफ और मरीजों में अफरा-तफरी मच गई है। हरियाणा के हिसार जिले के आईटीआई चौक स्थित वीके न्यूरोकेयर अस्पताल में एसी का कम्प्रेसर फटने से आग लग गई। वहां पे मौजूद स्टाफ के डॉक्टरों  ने मौके पर फायर ब्रिगेड को निर्धारित नंबर पर कॉल कर सूचना दी। फायर ब्रिगेड टेम पर पहुंचने से आग पर काबू पा लिया गया।

 

हस्पताल के पूरे वार्ड में धुंआ फैल गया

हस्पताल (Hisar News) में आग लगने के मामले पर बताया जा रहा है कि, वार्ड में वेंटिलेशन का ठीक से प्रबंध नहीं होने की वजह से धुआं पूरे वार्ड के अंदर फैल गया। वार्ड में कुल 18 मरीज दाखिल थे जिन्हें हादसे के बाद जिंदल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस दौरान डीएसपी संजीव कुमार, अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर साधुराम मौके पर टीम सहित पहुंचे थे। डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें :   Jind news : जींद में अवैध कालोनियों का किल्ला नंबर, खसरा नंबर जारी, खरीद फरोख्त से बचें

 

आग से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ

हस्पताल (Hisar News) के एक वार्ड में आग लगने से जान माल का कोई भारी नुकसान नहीं हुआ है। अस्पताल के स्टाफ कर्मचारियो के मुताबिक, सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी, जिन्होंने तकरीपन एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।