Badashapur MLA News : हरियाणा के निर्दलीय विधायक का निधन, गुरुग्राम के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस

Parvesh Mailk
2 Min Read
Haryana's independent MLA passes away, breathed his last in a private hospital in Gurugram

Badashapur MLA News : हरियाणा में लोकसभा चुनाव में छठे चरण के मतदान के दौरान गुरुग्राम से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बादशाहपुर विधानसभा से विधायक राकेश दौलताबाद का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, सुबह 10 बजे राकेश दौलताबाद को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने राकेश की मौत की पुष्टि की। बता दें की उन्होंने गुरुग्राम के पालम विहार मणिपाल अस्पताल में 45 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली है।

 

बादशाहपुर से थे विधायक

राकेश दौलताबाद साल 2019 हरियाणा विधानसभा के चुनावों में निर्दलीय चुनाव लड़ा था। गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा से राकेश दौलताबाद भारी मतों से निर्दलीय चुनाव जीता था। निर्दलीय विधायक के दौर पर उन्होंने साल 2019 भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार को समर्थन किया था। हाल ही कुछ घंटे पहले उनका देहांत दिल के दौरा आने पर हुआ है।

ये भी पढ़ें :   SSC Recruitment 2024 : केंद्रीय मंत्रालयों में 10वीं व 12 वीं पास के लिए नौकरी का सुनेहरा मौका

 

पीएम माेदी ने X पर शोक व्यक्त किया

देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने राकेश दौलताबाद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए X पर पोस्ट किया, ‘हरियाणा के विधायक राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई थी। उनका जाना प्रदेश की राजनीति के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों को संबल प्रदान करे। ओम शांति!

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।