Panipat CNG Car Accident News : सड़क हादसे में CNG कार में लगी बम ब्लास्ट की तरह आग, ऐसे बची 5 सवार युवकों की जान

Parvesh Mailk
3 Min Read
In a road accident, the CNG car caught fire like a bomb blast, this is how the lives of 5 youths on board were saved.

Panipat CNG Car Accident News : आपने कई सड़क हादसे देखें होंगे लेकिन सीएनजी कार के हादसे खासकर आग लगने वाले हादसा किसी को भी चौंका देता है। क्योंकि उसमें लोगों की जान बचने के चांस कम होते हैं और लोग जलकर राख हो जाते हैं। इसी बीच हाल ही में पानीपत में आग लगने से सीएनजी कार का सड़क हादसा हुआ है, जिसमें पांच सवार युवक बाल-बाल बचे हैं। जबकि इस तरह के हादसों में लोगों का बचना मुश्किल होता है।

 

जानें पानीपत सड़क हादसा का पूरा मामला

गौरतलब है कि, हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा कस्बे में गांव भालसी के पास बड़ा हादसा देखने को मिला। सड़क हादसे में एक सीएनजी कार (Panipat CNG Car Accident News) में अचानक आग लग गई और बाद में कार बम ब्लास्ट की तरह आग के गोले में बदल गई। कुदरत की मेहर से कार में सवार 5 लोग बाल-बाल बच गए, क्योंकि हादसे के समय पांचों युवक कार के अंदर थे। बता दें कि, वहां स्थानीय लोगों तथा राहगीरों ने कार के शीशे तोड़कर सभी युवको को एक-एक करके बाहर निकाला। इस दौरान जानकारी  मिलते ही फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया गया। हालांकि, घायलों को इलाज के लिए पानीपत के नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

ये भी पढ़ें :   Jind murder : जींद में युवक का मर्डर, 2 बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने बरसाई गोलियां, नहर के पास हुई वारदात

 

कैसे घटी दुर्घटना

रिपोर्ट की सूचना के मुताबिक, मंगलवार को पानीपत के ही मतलौडा के रहने वाले सुशील, राकेश, पवन और सूरज के साथ ह्यूंदे (एयूरा) कार में में सवार होकर मतलौडा से पानीपत की ओर आ रहा थे। मगर रास्ते में राधा स्वामी सत्संग भवन के करीब सामने से एक तेज रफ्तार ओवरलोड साधन आया, जिसके सामने से कार ड्राईवर ने अचानक कट मारा और एकल रोड होने की वजह से कार को सड़क किनारे कच्चे में उतारना पड़ा। जैसे ही कार नीचे उतरी, वह खेतों में जाकर लोट-पटोक होते हुए घूम गई और इसके बाद कार एक पेड़ से जा टकराई। हादसे के दौरान सीएनजी किट में स्पार्किंग के साथ आग लग गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे लोगों ने शीशे तोड़कर उन सभी को युवको को बाहर निकाला। जैसे ही वे बाहर निकले कार बम ब्लास्ट (Panipat CNG Car Accident News) के तरह आग में बदल गई और पूरी तरह आग का गोला बन गई।

ये भी पढ़ें :   ACB raid : हरियाणा में 85 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।