Haryana Roadways News : हरियाणा में 45 यात्रियों से भरी बस के ब्रेक हुए फेल, ड्राइवर ने मुश्किल से बड़ा हादसा होने से बचाया

Parvesh Mailk
2 Min Read
In Haryana, brakes of a bus carrying 45 passengers failed, the driver barely saved himself from a major accident.

Haryana Roadways News : आज सुबह हरियाणा रोडवेज का बड़ा हादसा होने से बचा। हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में जीटी रोड पर गांव रतनगढ़ के पास हरियाणा रोडवेज की बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया। ब्रेक फेल होने के कारण बस खदान में उतर गई। यह घटना सुबह 7 बजे के करीब की है। बस इत्तफाक से बस (Haryana Roadways News) का बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि, बस में इस दौरान  40 से अधिक यात्रि थे। इस दौरान बस हादसे में कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं।

जानें पूरा मामला

मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक, कुरूक्षेत्र डिपो की बस पिपली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी और इस दौरान बस में 40 से 45 यात्री बैठे थे। बस (Haryana Roadways News) शाहाबाद के गांव रतनगढ़ के पास पहुंची तो ड्राइवर ने बस को शाहबाद की तरफ मोड़ते हुए उसने बस आगे बढ़ाई तो बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद बस सड़क से नीचे खदान में उतर गई और बस एक कार गैरेज से टकरा गई। इससे गैरेज में खड़ी कार व दुकान का शेड भी टूट गया। ब्रेक फेल होने पर ड्राइवर से सूझबूझ से काम लेते हुए बस को सड़क से नीचे खदानों में उतार दिया। अन्यथा आज कोई बड़ा हादसा सामने आता।

ये भी पढ़ें :   Haryana police transfer : हरियाणा में बड़े स्तर पर पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।