strange omen : हरियाणा में भांजियों की शादी में मामा ने भरा 1.11 करोड़ रुपये का भात, नोटों की गड्डी देख अचंभित रह गए लोग

Parvesh Mailk
2 Min Read
झाड़ियों में मिलीं दो विदेशी युवतियां जांच में पुलिस रह गई हैरान 4

देखें पूरा मामला

strange omen : हरियाणा में भांजियों की शादी में मामा ने एक करोड़ 11 रुपये का भात भरा है। जिसकी जिले ही नहीं, पूरे प्रदेश में चर्चा है। मामला हरियाणा के झज्जर (Jhajjar District) जिले का है। जिले के सिकंदरपुर गांव में सतगुरुदास की बेटी शिवानी और शीतल की शादी थी और शादी पानीपत के बापौली गांव में हुई है।

शादी से कुछ घंटे पहले भात की रस्म अदा की गई, इसमें बेटियों के मामा रेवाड़ी जिले में ओद्यौगिक कस्बा बावल के गांव मुंडावास निवासी ओमप्रकाश भात भरने के लिए पहुंचे।

 

मामा ओमप्रकाश (om parkash ) ने जब भात की रस्म में 500-500 के नोटों की गडि्डयां निकालनी शुरू की तो वहां समारोह में मौजूद सभी लोग दंग रह गए। ओमप्रकाश ने अपनी दोनों भांजियों की शादी में पूरे एक करोड़ 11 लाख 151 रुपए कैश के अलावा 15 तोला सोना और आधा किलो चांदी शगुन के तौर पर दी। ओमप्रकाश द्वारा भरे जा रहे भात की फोटो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें :   Chandigarh PGI Research news : पीजीआई चंडीगढ़ ने कैंसर के ईलाज की नई तकनीकी की ईजाद, अब बिना कीमो लगाए मरीज का होगा ईलाज

बताया जा रहा है कि शिवानी और शीतल के मामा ओमप्रकाश जमींदार हैं और उनके पास खानदानी रइसी है। ओमप्रकाश ने अपनी बहन की शादी भी इतने ही धूमधाम के साथ की, जितनी धूमधाम के साथ भांजियों की शादी की है।

काबिलेगौर है कि इससे पहले रेवाड़ी शहर में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां पर भी मामा ने भांजी की शादी में भात (शगुन) भरा था, जिसकी चर्चाओं देशभर में हुई थी। भाई ने विधवा बहन के घर में भांजी की शादी में नोटों की गडि्डयों का ढेर लगा दिए थे। इस दौरान एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश भात (शगुन) में दिए गए थे।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।