Jind news : जींद में महिला ने 2 बेटियों संग खाया जहर, मां बेटी की मौत, दूसरी बेटी बची

Parvesh Mailk
2 Min Read
In Jind, a woman consumed poison with her two daughters, mother and daughter died, the other daughter survived.

Jind news : हरियाणा के जींद शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में महिला ने अपनी दो बेटियों समेत जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसमें महिला और उसकी एक बेटी की मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी की जान बच गई।

मृतक महिला ने मरने से पहले पुलिस को बयान दिया कि मुझे जीने की कोई अच्छा नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Jind news) निवासी 35 वर्षीय अंजू के पति सुरेंद्र की 2 वर्ष पहले मौत हो गई थी। अंजू अपनी 12 वर्षीय बेटी राधिका वह 16 वर्षीय बेटी तमन्ना के साथ हाउसिंग बोर्ड में रह रही थी।

वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अंजू ने स्वयं तथा अपनी दोनों बेटियों राधिका और तमन्ना को जहर दे दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई आसपास लोगों द्वारा तीनों का उपचार के लिए नागरिक अस्पताल (Jind news) लाया गया, जहां उपचार के दौरान अंजू तथा राधिका की मौत हो गई जबकि तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें :   Haryana IAS transfer list 2024 : हरियाणा में बड़े स्तर पर IAS अफसरों के तबादले, अमित खत्री बने कौशल निगम के CEO

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतका अंजू तथा राधिका के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी शीशराम ने बताया कि, मृत्यु का अंजू ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में जीने की इच्छा न होने की बात कही थी। इस बयान के बाद अंजू की मौत हो गई । पुलिस ने दोनों मां बेटी के समूह का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है जबकि तमन्ना उपचार आधीन है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।