Uchana murder : जींद के उचाना में महिला ने की अपने ही जेठ का मर्डर, चाकू, ईंटों से किये वार

Parvesh Mailk
2 Min Read
In Jind's Uchana, a woman murdered her own brother-in-law, attacked him with knife and bricks.

Uchana murder : जींद के उचाना में कान्हा सेवा सदन के साथ लगती कालोनी में रिश्ते उस समय तार-तार हो गए जब महिला ने रिश्ते में जेठ लगने वाले व्यक्ति की चाकू से गोंदकर, सिर में ईंटमार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी कुसुम मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मृतक धर्मबीर की बहन सोनिया की शिकायत पर कुसुम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

उचाना थाना पुलिस (Uchana murder) को दी शिकायत में सोनिया ने बताया कि हर रोज की तरह परिवार के सदस्य मकान में सो रहे थे। रात को अचानक ऊंची-ऊंची आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई। नीचे आकर देखा तो उसकी भाभी उसके भाई धर्मबीर उर्फ लंगड़ा पर चाकू से वार कर रही थी।

 

धर्मबीर चाकू लगने से नीचे गिर गया तो उसके सिर पर ईंट भी उसकी भाभी कुसुम ने मारी। धर्मबीर कुसुम का जेठ लगता था। घटना के बाद वहां से उसकी भाभी कुसुम फरार हो गई। आस-पड़ोस के लोगों को आवाज देकर बुलाने के साथ पुलिस चौकी में जाकर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। धर्मबीर दिहाड़ी का काम करता था। जो अविवाहित था।

ये भी पढ़ें :   Sarpanch suspend news : हरियाणा के इस जिले में 5 सरपंच बर्खास्त, एक सरपंच को किया सस्पेंड

 

चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उचाना मंडी (Uchana murder) के कान्हा सेवा सदन के पास रहने वाली सोनिया ने सूचना दी कि उसके भाई की हत्या हुई है। मौके पर जाकर देखा तो धर्मबीर उर्फ लगड़ा की मौत हो चुकी है। सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी कुसुम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

जानकारी के अनुसार इनका आपसी झगड़ा रहता था। आपसी झगड़े की वजह से ही चोटे मारकर हत्या की है। मृतक धर्मबीर आरोपी कुसुम का जेठ लगता था। कुसुम के पास दो बच्चे है। कुसुम के पति सोनू की मौत हो पहले हो चुकी है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।