Haryana Crime News : रेवाड़ी में बहू ने गुस्से में आकर चाकू से सास की कर दी हत्या, पुलिस से बचने के लिए फिर रचा मनगढ़त नाटक

Parvesh Mailk
3 Min Read
In Rewari, daughter-in-law got angry and killed her mother-in-law with a knife, then created a fake drama to escape from the police.

Haryana Crime News : हमारे समाज में अक्सर सास-बहू के झगड़े किसी ने किसी कहासुनी या फिर किसी काम को लेकर होते रहते है। दरअसल, हमारे समाज में सास-बहू के झगड़े किसी के द्वारा चुगली करने पर ज्यादा बढ़ते है। मगर इसमें पारिवारिक शिक्षा और नैतिक शिक्षा की कमी के होने कारण ये घरेलू हिंसा मामले बढ़ते है। इसी बीच हरियाणा के रेवाड़ी शहर से भी सास-बहू के झगड़े का मामला सामना आया है। जिसमें बहू ने गुस्से में आकर सास की हत्या कर दी है।

 

बहू ने सास की हत्या पर क्या नाटक रचा

पाठकों को बता दें कि, रेवाड़ी (Haryana Crime News) के विजय नगर मोहल्ले में शुक्रवार देर रात बहू ने सास पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया और इसी दौरान पुलिस ने आरोपी के रचे नाटक को भांपते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :   CBI raid : देश के इस बड़े सरकारी बैंक पर CBI की छापेमारी, एक साथ 62 ठिकानों पर रेड

पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय माया देवी रात को पुत्रवधू चंचल के साथ घर पर थीं। बेटा विपिन कंपनी में ड्यूटी पर गया हुआ था। मगर रात को चंचल ने विपिन को फोन पर बताया कि, कोई बदमाश घर में घुस आया है। उसने उस पर और मां माया देवी पर चाकू से हमला कर लूटपाट की है। विपिन ने मामा को इसकी सूचना दी। जब मामा विजय नगर पहुंचा, तो माया देवी मृतावस्था में पड़ी थीं। शरीर से काफी खून बह चुका था।

कैसा पगड़ा गया आरोपी चंचल का नाटक

रेवाड़ी (Haryana Crime News) पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, चंचल के शरीर पर चाकू के मामूली निशान पाए गए। विपिन के मामा ने घटना की सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी। इस पर एचएसओ कृष्ण कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू की। इसी दौरान विपिन भी कंपनी से घर आ गया। पुलिस को चंचल की कहानी गले से नहीं उतर रही थी।

ये भी पढ़ें :   Jind Crime news : जींद में घूंघट की आड़ में नशे की तस्करी कर रही महिला काबू, 13 ग्राम हेरोइन बरामद
पुलिस ने कार्रवाई की तो उसने सास की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। बताया कि, शादी के बाद से ही सास उसके साथ बात-बात पर झगड़ा करती थी। रात को खाना- खाते समय भी उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसने गुस्से में सास पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में खुद को बचाने के लिए अपने शरीर पर चाकू मार लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया।
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।