America news: ठंड में अंदर आने की अनुमति दी भारतीय छात्र की अमेरिका में हथौड़ा मारकर हत्या

Parvesh Mailk
2 Min Read
भारतीय छात्र की अमेरिका में हथौड़ा मारकर की हत्या

अमेरिका के जॉर्जिया में पढ़ाई कर रहे 25 साल के भारतीय छात्र को ठंड में ठिठुर रहे व्यक्ति को स्टोर में आने अनुमति देना महंगा पड़ गया। जहां पर स्टोर में आते ही भारतीय छात्र के सिर में हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। छात्र की पहचान विवेक सैनी के रूप में हुई है।

हत्या की वारदात का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी

मृतक छात्र की गलती यह थी कि (America news) उसने एक शख्स को स्टोर के अंदर आने की परमिशन दे दी थी, क्योंकि बाहर बहुत ठंड थी ऐसे में उशने मदद की सोची लेकिन यह उस पर इतना भारी पड़ेगा यह कभी नहीं सोचा। मृतक उस स्टोर में क्लर्क का काम करता था। वहीं, आरोपी की कुछ दिन से किसी न किसी तरह मदद कर रहा था कभी कुछ खाने को दे रहा था तो कभी पहनने के लिए अपनी जैकेट दी।

ये भी पढ़ें :   lord Vishnu Puja : फरवरी माह के पहला दिन कर देगा मालामाल, ये करे काम

वहीं, जब राहगीरों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और स्टोर में लगे CCTV कैमरे की फुटेज कब्जे में ली। प्राथमिक जांच में मृतक के भारतीय होने का पता चला है जो पढ़ाई करने के लिए आया था और जनरल स्टोर में पार्ट टाइम जॉब कर रहा था।

खबरों के अनुसार, मृतक का नाम विवेक सैनी है। 18 जनवरी को यह वारदात हुई। जिसकी जानकारी अब सामने आई है। विवेक लिथोनिया में स्नैपफिंगर और क्लीवलैंड रोड पर शेवरॉन फूड मार्ट में क्लर्क था। उस पर 53 साल के जूलियन फॉकनर ने हथौड़े से हमला कर उसे जान से मार डाला। कर्मचारी ने कहा, उसने शख्स को वहां से चले जाने के लिए कहा वरना वह पुलिस को बुलाने वाला था, वह वहां दो दिनों से था।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।