Jind health news : लड़का होने की दवा दे रहा था, जींद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, 5 हजार मांगे थे

Clin Bold News
3 Min Read
InShot 20240516 185724315

Jind health news : जींद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रोहतक के लाहली गांव के एक व्यक्ति को लड़का पैदा होने की दवाई देने के नाम पर फर्जी ग्राहक तैयार कर रंगे हाथों पकड़ा है। सिविल सर्जन डॉ. गोपाल गोयल (dr gopal goyal)  ने गुरुवार देर शाम पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि 25 वर्षीय नीरज फेसबुक पर पोस्ट डालता था कि कोई भी भाई-भाभी लड़का होने की दवाई उससे ले सकता है। बाद में ध्यान दिया गया तो पता लगा कि उसने दस से 15 ग्रुप में यह पोस्ट डाल रखी थी।

 

इसके बाद स्वास्थ्य विभाग (jind health team) की टीम ने फर्जी ग्राहक तैयार कर नीरज से बात करवाई तो कई दिन तो वह स्वास्थ्य विभाग की टीम को मिलने के लिए टाइम पर टाइम देता रहा। नीरज को पकड़ने के लिए सिविल सर्जन डॉ. गोपाल गोयल ने टीम तैयार की, जिसमें डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम कटारिया, डॉ. दीपक व फर्जी ग्राहक (Decoy) शामिल थे। नीरज ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैयार किए गए फर्जी ग्राहक के पास क्यूआर कोड भेजकर 1500 रुपए की मांग की। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्यूआरकोड पर 1500 रुपए भेज दिए।

ये भी पढ़ें :   Jind wrestler raped : जींद जिले में कोच ने नाबालिक पहलवान को बंधक बना किया रेप

 

नीरज ने कुल पांच हजार रुपए की मांग की थी, जिसमें से 1500 रुपए पहले मांगे गए थे जो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ऑनलाइन भेज दिए थे। इसके बाद नीरज ने फर्जी ग्राहक को जींद के एक निजी होटल में मिलने के लिए बुलाया, जहां स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की टीम तैनात थी।

 

जैसे ही नीरज ने फर्जी ग्राहक को अपने पास बैठाया और माचिस की डिब्बी में तीन गोलियां दी। जैसे ही फर्जी महिला ग्राहक ने नीरज को रुपए दिए तो पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नीरज को पकड़ लिया और सिविल लाइन थाना में ले जाया गया, जहां उसके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की गई।

 

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें और देखें  वीडियो

 

jind health news: Jind Health Department team caught a young man red handed giving medicine to become a boy.
jind health news:  team caught a young man red handed giving medicine to become a boy.

 

फेसबुक पर नवजोत कुमार के नाम से बना रखी थी आईडी
पकड़े गए युवक का नाम नीरज कुमार है जो 25 वर्षीय है। जबकि उसने फेसबुक पर नवजोत कुमार के नाम से आईडी बना रखी थी। फेसबुक आईडी पर नीरज पोस्ट डालता था कि हमारे यहां लड़का होने की दवा दी जाती है। चाहने वाले भाई बहन या भाभी जरूर संपर्क करें। आप की वजह से किसी के घर में रौनक आ जाएगी। नोट जिस को जरूरत है वहीं एसएमस करें।

ये भी पढ़ें :   Jind job fraud : ग्रुप डी में नौकरी लगवाने के नाम पर तीन लोगों से हड़पे 12.96 लाख रुपए

 

 

Share This Article