Jind news : स्कूलों की छुट्टियों को लेकर जींद के DC ने जारी किए ये आदेश, कहां तक लगेंगी कक्षा, देखें नोटिफिकेशन

Clin Bold News
2 Min Read
InShot 20240116 071912675

स्कूल के समय में भी बदलाव

Jind news : बढ़ती सर्दी को देखते हुए जीन्द में पांचवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों की छुट्टियां भी 20 जनवरी तक बढ़ा दी गई हैं। छठी से 12वीं कक्षा तक के बच्चों को आज से स्कूल जाना होगा। इसके लिए डीसी मोहम्मद इमरान रजा ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र जारी किया। पत्र में छठी से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के स्कूल आने व जाने के समय में भी बदलाव किया गया है।

डीईओ विजय लक्ष्मी ने बताया कि (jind news) छठी से 12वीं कक्षा तक  सुबह 10 बजे से चार बजे तक खुलेंगे। स्कूलों में टीचिंग के साथ- नान टीचिंग स्टाफ को आने के भी निर्देश दिए। इसको लेकर स्कूल शिक्षा निदेशालय ने प्रदेश के सभी डीईओ व डीईईओ को पत्र लिख जरूरी निर्देश जारी किए हैं।

 

बता दें कि 1 से 15 जनवरी तक प्रदेश के राजकीय व निजी स्कूलों में शीतकालीन अवकाश घोषित किया गया था। बढ़ती ठंड को देखते हुए (jind news) पहली से तीसरी कक्षा तक के बच्चों की छुट्टियां निदेशालय स्तर पर बढ़ा दी गई। चौथी व पांचवीं कक्षा के बच्चों की छुट्टियों को लेकर निर्णय डीसी के स्तर पर छोड़ा गया। ठंड के चलते डीसी ने जिले में चौथी व पांचवीं कक्षा तक के बच्चों की छुट्टियां भी 20 जनवरी तक कर दी हैं।

ये भी पढ़ें :   Special Exam Bus service : HCS एग्जाम को लेकर 6 जिलों के लिए चलेंगी स्पेशल बसें

 

Jind news: DC of Jind issued these orders regarding school holidays, till when will the classes be held, see notification
Jind news: DC of Jind issued these orders regarding school holidays 
Share This Article