Jind news : हरियाणवी काॅमेडियन महेंद्र उर्फ झंडू ने की ये पार्टी जॉइन

Clin Bold News
3 Min Read
IMG 20240102 WA0003

Jind news : राज्य सभा सांसद डा.सुशील गुप्ता ने कहा- सीएम ने कसम खाई थी किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे, अब उन्हें ही बढ़िया पदों पर नवाजा जा रहा

Jind news : प्रसिद्ध हरियाणवी फिल्म स्टार कॉमेडियन महेंद्र सिंह उर्फ झंडू अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने जींद में मंगलवार को पत्रकार वार्ता कर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मनोहर लाल खट्टर सरकार को घेरा। डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने गीता पर हाथ रख कर कसम खाई थी कि किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे लेकिन अब भ्रष्टाचारियों को बढ़िया पदों पर नवाजा जा रहा है।

 

एक दिन पहले ही भ्रष्टाचार के केस में निलंबित रहे और जेल गए आईएएस अधिकारी विजय सिंह दहिया को करनाल का मंडलायुक्त बना दिया, जयवीर सिंह आर्य को वित्त विभाग का विशेष सचिव और सुरेश को मानव संसाधन विभाग का प्रधान सचिव बना दिया। खट्टर सरकार ने भ्रष्टाचारियों को नियुक्त करके साबित कर दिया कि वो भ्रष्टाचारियों के साथ है। इस दौरान प्रसिद्ध हरियाणवी फिल्म स्टार कॉमेडियन महेंद्र सिंह उर्फ झंडू (jhandu) अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें :   Jind election ground report : जींद के बड़े गांव से ग्राऊंड रिपोर्ट : नेताओं से नाराज, विकास से संतुष्ट दिखे बड़ौदा गांव के लोग, गांव बड़ौदा 10 हजार की आबादी

डा. सुशील गुप्ता ने कहा (jind news) कि सीएम खट्टर के राज में पूरे हरियाणा में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। जींद, गुरुग्राम और फरीदाबाद सब जगह भ्रष्टाचार जोरों पर है। केवल कागजों में ही काम हो रहे हैं, न कि जमीन पर। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा प्रदेश की जनता भुगत रही है। दो दिन पहले गेस्ट टीचर्स को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया, जिसमें कई लोगों को गहरी चोटें आई और अब पटवारी व ड्राइवर हड़ताल पर जा रहे हैं। भाजपा सरकार में डॉक्टर, नर्सें, कर्मचारी और किसान सब हड़ताल पर रहे।

 

क्राइम और बेरोजगारी में भी हरियाणा पूरे देश में टॉप पर है। सरकार ने पीजीटी के पद पर भर्तियां निकाली, जिसमें आधे से ज्यादा पद खाली छोड़ दिए। सरकार जान-बूझकर पदों को खाली रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की वजह से प्रदेश के युवा नशे की दलदल (jind news) में धंसते जा रहे हैं। प्रदेश में एक लाख 82 हजार सरकारी पद खाली पड़े हैं, लेकिन सरकार युवाओं को रोजगार देने को तैयार नहीं है। बल्कि हरियाणा के 10,000 युवाओं को इजरायल भेज कर युद्ध में झोंकना चाहती है।

ये भी पढ़ें :   Haryana Bjp News : पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने विधायक पद से भी दिया इस्तीफा, अब यह मिलेगी नई जिम्मेवारी

 

बेरोजगारी के कारण प्रदेश के युवा अपनी जमीन बेचकर पलायन करने को मजबूर हैं और डोंकी के रास्ते अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। आम आदमी पार्टी हरियाणा में दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर मुफ्त बिजली-पानी, अच्छे स्कूल-अस्पताल और युवाओं को युवाओं को बिना खर्ची पर्ची के रोजगार देना चाहती है।

Share This Article