Jind SP appeal : जीन्द पुलिस SP सुमित कुमार ने पंजाब, दिल्ली जाने वाली जनता से ये अपील

Parvesh Mailk
1 Min Read
जीन्द पुलिस SP सुमित कुमार ने पंजाब दिल्ली जाने वाली जनता से ये अपील

पुलिस एडवाइजरी जारी

Jind SP appeal : जीन्द पुलिस की अपील है कि पंजाब की ओर यात्रा अति आवश्यक परिस्थितियों में ही करें। किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच के एलान पर प्रशासन मुस्तैद है।

किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच के आह्वान के चलते जींद पुलिस द्वारा यात्रियों की सुविधा को लेकर एहतियात के तौर पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। जिला पुलिस (Jind SP appeal ) ने इस दौरान लोगों से 13 फरवरी को प्रदेश के मुख्य मार्ग का उपयोग अति आवश्यक स्थिति में ही करने की सलाह दी है।

हरियाणा से पंजाब की ओर जाने वाले सभी मुख्य मार्गों पर यातायात के बाधित रहने की संभावना है। अतः आमजन से अपील की गई है कि वे पंजाब की ओर यात्रा अति आवश्यक परिस्थितियों में ही करें किसी कारण वष जाना भी पडे तो लोकल/लिंक रोड गांवों के रास्ते से होकर जा सकते हैं।

शांति एवं व्यवस्था बनाए रखने, किसी भी तरह की हिंसा को रोकने और यातायात और सार्वजनिक परिवहन प्रणाली को सुविधाजनक बनाने के लिए पुलिस द्वारा विस्तृत व्यवस्था की गई है। लोग किसी भी असहज परिस्थिति में डायल-112 पर संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :   MarQ 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC : Window AC की कीमत में मिल रहा Split AC, मिलेगी धमाकेदार कूलिंग
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।