Jind vip number : जींद में गाड़ियों के VIP नंबरों की खुली बोली 17 मई को, जानिए कौन सी सीरिज होने जा रही है शुरू

Clin Bold News
2 Min Read
Jind vip number: Open bidding for VIP numbers of vehicles in Jind on 17th May, know which series is going to start

Jind vip number : नए VIP नंबर लेने के लिए अलग से लगेगा चार्ज

Jind whicle vip number : जींद : एसडीएम (SDM) राकेश सैनी ने बताया कि जिला में वाहनों पर लगने वाले नए नंबरों की श्रृंखला एचआर-31वी (HR 31 V) से प्रारंभ हुई है। नए वीआइपी नंबर लेने के इच्छुक लोगों को अलग से चार्ज देना पड़ेगा। नए नंबर लेने के लिए खुली बोली 17 मई को एसडीएम कार्यालय परिसर में होगी। अधिक बोली लगाने वाले को VIP नंबर दिए जाएंगे।

SDM राकेश सैनी  ने बताया कि 0101 से 9999 के बीच के पंजीकरण चिन्ह जिनका मूल्य राज्य सरकार द्वारा आरक्षित किया गया है। यदि कोई व्यक्ति गैर आंबटित पंजीकरण चिन्ह जो अधिमान्य पंजीकरण चिन्ह नहीं हैं में से अपने स्वामित्व वाले वाहन के लिए आंबटन के लिए किसी भी पंजीकरण चिन्ह को चुनना चाहता है तो इस संबंध में 17 मई को खुली बोली का आयोजन सुबह साढ़े नौ बजे एसडीएम कार्यालय किया जाना है।

ये भी पढ़ें :   Jind news : चुनावी ड्यूटी करने को नहीं मान रहा दिल, ड्यूटी कटवाने के लिए डीसी से कार्यालय में पहुंचे 50 से अधिक आवेदन

 

किसी भी पंजीकरण चिन्ह के आबंटन में अंतिम निर्णय पंजीकरण (Jind whicle vip number) अथारिटी का होगा। यदि कोई इच्छुक उम्मीदवार अपनी पसंद का नंबर लेना चाहता है तो वह बोली के दिन भाग लेकर अपने स्वामित्व वाले वाहन के लिए अपनी पसंद का पंजीकरण चिन्ह प्राप्त कर सकता है।


 

ये खबर भी पढ़ें :

Jind news ; जींद में रूकवाया बाल विवाह, साढ़े 17 वर्ष की नाबालिगा बनी थी वधू

Share This Article