Delhi News : दिल्ली मे लगी भीषण आग से लाखों का कबाड़ जलकर राख

Parvesh Mailk
2 Min Read
Junk worth lakhs burnt to ashes due to massive fire in Delhi

Delhi News : दिल्ली में एक गाेदाम में  भयंकर आग लगने की एक दुर्घटना सामने आई है, जिसमें लाखों रुपया का सामान जलकर राख हो गया। दरअसल दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके में स्तिथ एक कबाड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई। ऐसे में आग के कारण से गोदाम में रखा हुआ लाखों का माल जलकर राख का ढेर बन गया। जबकि, गनीमत रही की कोई व्यक्ति आग की चपेट में नहीं आया, जिसे किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ।

 

मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड

आग को देखते हुए मौके पर मौजूद लोगों ने निर्धारिक नम्बर पर फ़ोन कर पुलिस और फायर ब्रिगेड को आगजनी की जानकारी दी। जिसके बाद दोनों विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पा लिया। आगजनी की हुई इस घटना में बिजली की तारों में शॉर्ट सर्किट को कारण माना जा रहा है। बता दें कि अब तक इस हादसे में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया है।

ये भी पढ़ें :   Centre new Scheme : सरकार की इस योजना में निवेश पर मिल रहे 70 लाख रुपये, टैक्स भी रहेगा बिल्कुल फ्री, जानें पूरी डिटेल

 

बड़ा हादसा होने से बचा

पाठकों को बता दें कि, आग लगने की घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद की हैं, जहां सरूरपुर इलाके के एक कबाड़ के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिसको फायर ब्रिगेड की लगभग 5 से 6 गाड़ियों ने पानी की बौछार करके काबू पाया। हादसे में कोई भी कर्मचारी आग की चपेट में नहीं आया, लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया। हाल ही में पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है। आग लगने के टाईम करीब 10 से 15 कर्मचारी काम कर रहे थे, जो की आग लगती देख मौके से दूर चले गए। इसी कारण से बड़ा हादसा होने से बच गया।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।