CISF personnel slaps Kangna Ranaut : कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, जानें वजह 

Parvesh Mailk
2 Min Read
Kangana Ranaut slapped by female soldier at Chandigarh airport, know the reason

CISF personnel slaps Kangna Ranaut : राजनीति की गलियों में बड़ी सुर्खियां आ रही है। बता दें कि, हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बनी कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। CISF की महिला जवान ने गुस्से में आकर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया। घटना के बाद आरोपी महिला को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया।

 

जानें पूरा मामला ?

पाठकों को बता दें कि, आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए कंगना से बयान से नाराज थी। मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत दिल्ली आ रही थी। मंडी से रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और लिखा था कि दिल्ली बुला रही है। कंगना रनौत (CISF personnel slaps Kangna Ranaut) के साथ दिल्ली आते वक्त यह घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई। इस घटना के बाद सीआईएफ की महिला जवान को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें :   Jind से नई पहल : सुनील जागलान देश भर में यूनिफार्म पंचायती राज व्यवस्था लागू करने के लिए काम करेंगे

 

जानें कौन है सीआईएसएफ जवान ?

कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर के दौर पहचान हुई है। मीडिया सूचना के मुताबिक, भाजपा की सांसद (CISF personnel slaps Kangna Ranaut) कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही हैं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी। इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे। उन्होंने ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद सियासी गलियारों मे बवाल मच गया है।

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।