Railway news : कोटा-हिसार एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ विस्तार, कई जिलों को फायदा

Parvesh Mailk
2 Min Read
कोटा हिसार एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ विस्तार कई जिलों को फायदा

जानिए अब कहां तक जाएगी ट्रेन, क्या है नया टाइमटेबल

Railway news : रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कोटा-हिसार एक्सप्रेस रेल सेवा का सिरसा तक विस्तार किया गया है। उत्तर पश्चिम रेलवे (Railway news) बीकानेर मंडल से संचालित कोटा से चलने वाली वाली गाड़ी संख्या 19813 कोटा-हिसार एक्सप्रेस 9 मार्च से और गाड़ी संख्या 19807 कोटा-हिसार एक्सप्रेस 10 मार्च से हिसार स्टेशन से सुबह 11:45 बजे रवाना होगी।

यह गाड़ी दोपहर 12:13 पर मंडी आदमपुर पर पहुंचेगी। वहां दो मिनट के ठहराव के बाद दोपहर 12:15 बजे रवाना होगी। इसके बाद 12:29 बजे भट्टू स्टेशन पर पहुंचेगी। इस स्टेशन पर भी दो मिनट के ठहराव के बाद यहां से दोपहर 12:31 बजे रवाना होगी। इसके बाद 1:10 पर सिरसा स्टेशन पहुंचेगी।

 

Mata channan devi arya kanya gurukul pillukhera mandi jind
Mata channan devi arya kanya gurukul pillukhera mandi jind

 

वापसी का ये रहेगा रूटिन

वापसी में सिरसा से रवाना होकर गाड़ी संख्या 19808 09 मार्च से और गाड़ी संख्या 19814 10 मार्च से शाम 4:15 बजे भट्टू स्टेशन पर शाम 4:48 पर आएगी। वहां पर दो मिनट के ठहराव के बाद शाम 4:50 बजे रवाना होगी, इसके बाद मंडी आदमपुर स्टेशन (Railway news)  पर शाम 5:06 बजे पहुंचेगी। वहां से 5:08 पर रवाना होगी।

ये भी पढ़ें :   Nafe Singh Rathi : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे नफे सिंह राठी, करोड़ों रुपये का ही था कर्ज, बेबाकी से रखते थे अपनी बात, सतापक्ष पर थे हमलावर

इसके बाद हिसार स्टेशन पर शाम 5.45 पर आएगी और यहां से 5:55 पर रवाना की जाएगी। रेलवे की ओर से कोटा-हिसार रेलसेवा की समय सारिणी में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।