Jind Crime News : धमतान चौकी की टीम द्वारा नशा तस्करों पर की बड़ी कारवाई, प्रतिबंधित दवाई ट्रामाडोल की 20000 टेबलेट की बरामद

Parvesh Mailk
3 Min Read
Major action taken against drug smugglers by Dhamtan outpost team, 20000 tablets of banned drug Tramadol recovered.

दो आरोपियों का किया काबू, एक फतेहाबाद जिले का दूसरा तहसील सुनाम पंजाब का रहने वाला है

Jind Crime News : जिला की धमतान चौकी की टीम ने पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत चौकी इंचार्ज एएसआई जसबीर सिंह की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए धमतान साहिब एरिया से दो नशा तस्करों को 20000 नशीली ट्रामाडॉल टेबलेट सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकडे़ गए आरोपी की पहचान हरदीप उर्फ दीप वासी खनौरा जिला फतेहाबाद, सोनू सिंह वासी तोलेवाल जिला संगरूर पंजाब के रूप में हुई है।

 

जानें पूरा मामला 

जिला पुलिस की एक टीम धमतान साहिब चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में अपराधों की रोकथाम के सम्बन्ध में नजदीक बिजली घर रसीदां मौजूद थी कि एएसआई हरजिंदर सिंह को गुप्त सुचना मिली कि हरदीप वासी खनौरा जिला फतेहाबाद व सोनू सिंह वासी तोलेवाल जिला संगरूर जो नशीली गोलियां बेचने का धन्धा करते हैं और मोटरसाईकिल नं0 एचआर-08 एएफ-4436 पर सवार होकर ढाबी टेक सिंह की तरफ से रोड पर आएंगे।

ये भी पढ़ें :   100 crore scam news : 100 करोड़ का घोटाला कर कनाडा में बहन के खाते जमा करवा दिए इस मास्टरमाइंड महिला ने, दुबई भागते हुए पकड़ा

अपने पास भारी मात्रा में नशीली गोलिय़ां लिये हुए हैं। सुचना पक्की व सच्ची प्रतीत होने पर टीम द्वारा रैडिंग पार्टी तैयार की और गुलाडी रोड रसीदां पर मोटरसाईकिलों को रूकवाकर चैकिंग शुरु की तो थोडी देर बाद एक मोटरसाईकिल पर दो व्यक्ति ढाबी टेक सिंह की तरफ से आते दिखाई दिये। मोटरसाईकिल पर दोनों सवारों के बीच एक बैग रखा हुआ था। जिनको काबू करके नाम पता पूछा तो मोटरसाईकिल चालक ने अपना नाम हरदीप उर्फ दीप वासी खनौरा जिला फतेहाबाद व पिछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम पता सोनू सिंह पुत्र प्रीतम सिंह वासी तोलेवाल तह0 सुनाम जिला संगरूर (पंजाब) बतलाया।

 

आरोपियों के पास 20 हजार गोलियां बरामद हुई

राजपत्रित अधिकारी रामपाल दहिया एसडीओ डीएचबीवीएन के निर्देश मुताबिक, बारी-2 से हरदीप व सोनू सिंह की तलाशी ली जिनके मोटरसाईकिल की सीट पर रखे हुए बैग बा रंग काला की चैन खोलकर चैक किया तो बैग के अन्दर से नशीली गोलियां मार्का Clovidol-100 Tramadol Prolonged release Tablets IP 100mg बरामद हुई जिनको बैग से बाहर निकालकर चैक किया तो प्रत्येक पत्ता का B. No. ENTO1 MFG. 01/2024 EXP. 12/2025 मिला तथा गिनती करने पर कुल 400 पत्ते हुए जिनमें प्रत्येक पत्ते में 50/50 गोलियां कुल 20,000 (बीस हजार) गोलियां बरामद हुई।

ये भी पढ़ें :   Haryana news : भारतीय टीम की कैप्टन का भाई नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा

राजपत्रित अधिकारी की पूछताछ पर आरोपियान हरदीप उर्फ दीप व सोनू सिंह ने बतलाय़ा कि यह नशीली गोलियां हम गौरव वासी कैथल से खरीद कर लाए थे। आरोपियों के खिलाफ़ अपराध धारा 22 (C).61.85 एनडीपीएस एक्ट के तहत थानागाड़ी में मामला दर्ज किया गया। इस मामले में गौरव वासी कैथल के रुप में तीसरे आरोपी की पहचान हुई है जिसने टैबलेट दोनो आरोपियों को सप्लाई की थी।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।