Bhiwani Crime News : हरियाणा में बदमाशों ने की ऑटो रिक्शा चालक की बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

Parvesh Mailk
2 Min Read
Miscreants brutally murdered an auto rickshaw driver in Haryana, know the whole matter

Bhiwani Crime News : दिन प्रतिदिन हरियाणा में कई तरह के अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बता दें कि, हरियाणा के भिवानी के कोंट रोड बाइपास के पास आज सुबह ऑटो रिक्शा चालक की उसी के ऑटो रिक्शा में सवार कुछ लोगों ने चाकू व तेजधार हथियारों से हमला कर निर्दयी से हत्या कर दी। ऑटो रिक्शा चालक अपनी ऑटो रिक्शा से लगभग 150 मी. दूर घायल पड़ा मिला। जिसे बाद में परिजनों द्वारा चालक को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। हाल ही मे  पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला 

पाठकों को बता दें कि, शिकायत में (Bhiwani Crime News) गांव मानहेरू निवासी मोनू ने कहा है कि, मृतक के  तीन भाई हैं। सबसे बड़ा सोनू और फिर उसके बाद मोनू और सबसे छोटा 27 वर्षीय सोमबीर था। सोनू और सोमबीर शादीशुदा थे। परिवार का सबसे छोटा बेटा सोमबीर शहर में ऑटो रिक्शा चलाता था। उससे बड़े भाई मोनू ने बताया कि, उसका भाई सोमबीर शनिवार सुबह गांव नांगल से भिवानी के लिए ऑटो रिक्शा लेकर आ रहा था। मगर उसी वक्त छोटे भाई सोमबीर के साथ दो अन्य लड़के भी थे। जिसमें एक राहुल नांगल निवासी व दूसरा मानहेरू निवासी बेदु का था। मगर मोनू अन्य युवकों को वह नहीं जानाता है। उसे जानकारी मिली कि, उसके भाई सोमबीर की ऑटो में तेज चाकू व तेजधार हथियारों से हमला करके उसकी हत्या का दी है।

ये भी पढ़ें :   Top news Headline : PM बोले- मोदी को दुश्मन नंबर 1 मानती हैं ममता; बेंगलुरु के कैफे में बम ब्लास्ट; कॉमर्शियल गैस सिलेंडर 25.50 रुपए महंगा, शेयर मार्केट आज छुट्टी के दिन भी खुलेगा
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।