Hisar College Name Exchange : नायब सैनी सरकार ने बदला हिसार कॉलेज का नाम, अब इस नए नाम से होगी पहचान

Parvesh Mailk
1 Min Read
Naib Saini government changed the name of Hisar College, now it will be recognized by this new name

Hisar College Name Exchange : देशभर में भाजपा सरकार द्वारा चल रहा पुरानी संस्थाओं का पुनः नामकरण भी हरियाणा में भी प्रचलन हो गया हैं। हरियाणा में शहरों के पुराने चौंक और मार्गों का पुनः नामकरण हुआ है। इसी प्रकार हरियाणा की भाजपा सरकार ने हिसार कॉलेज का नाम बदल दिया है। राजकीय महाविद्यालय हिसार को अब नए नाम से जाना व पहचाना जाएगा।

 

हिसार कॉलेज का क्या नाम रखा गया ?

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी की सरकार ने हिसार कॉलेज को नया नाम दिया है। राजकीय महाविद्यालय हिसार नाम बदलकर गुरु गोरक्षक जी राजकीय महाविद्यालय हिसार किया गया है। इस संबंध में वीरवार को हायर एजुकेशन विभाग की तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी कॉलेज प्रिंसिपल व अन्य संबंधित विभागों को दी गई है। ऐसे में अब कॉलेज को गुरु गोरक्षक राजकीय महाविद्यालय नाम से जाना जाएगा।

 

ये भी पढ़ें :   Haryana Me Internet Kab Chlega: हरियाणा में इंटरनेट पर आ गया अंतिम फेंसला, इस दिन चलेगा इंटरनेट, देखिये ये ताजा अपडेट
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *