Bhojpuri Hot Song : आम्रपाली को रोमांस के लिए परेशान करते दिखें निरहुआ, बेड पर पटककर गाने छुड़ा देगा पसीने

Parvesh Mailk
3 Min Read
Nirahua was seen harassing Amrapali for romance, she will make you sweat by throwing her on the bed.

Bhojpuri Hot Song : बिहारी और यूपी भोजपुरी सिनेमा के जगत में अपने रोमांस के लिए मशहूर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को आम्रपाली के साथ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये दोनों जब भी एक दूजे के साथ किसी गाने या फिल्म में नजर आते हैं, तो हंगामा मचा देते हैं।

 

 

 

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने कई गानों में  धमाल मचाया है

पाठकों को बता दें कि, निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इन दिनों भोजपुरी जगत में काफी सुर्खियां बटोर रहें है। दोनों पर फिल्माए गए गाने आये दिन ही यूट्यूब और इंस्टा रील्स पर (Bhojpuri Hot Song) वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं। हाल ही के दिनों में इन दोनों का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। इस गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली के पीछे पड़े हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आम्रपाली एक्टर निरहुआ से बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :   राशिफल : इस राशि (Horoscope) वालों को करियर से संबंधित नए अवसर मिलेंगे, परिवार में नन्हें मेहमान आने की संभावना, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

 

गाने में हॉट दिख रही है आम्रपाली

एक भोजपुरी गाने की वीडियो (Bhojpuri Hot Song) में आम्रपाली हॉट शार्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खुबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ एक्ट्रेस को शार्ट ड्रेस में देखकर फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं। वहीं, निरहुआ अपना आप खो एक्ट्रेस को बेड पर सुलाकर जमकर रोमांस करने की जिद कर रहा हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त जोड़ी देखकर फैंस की नींदे तक गायब हो गई है।

 

‘ होठलालियां चीखे दा ’ के गानें में आम्रपाली बोल्ड लुक में दिख रही है

भोजपुरी गाना ‘ होठलालियां चीखे दा ’ एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है। इस गाने (Bhojpuri Hot Song) को भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से लिया गया है। यह गाना बहुत ही ज्यादा पुराना है, किंतु सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है। गाने में देखा जा सकता है कि ऑरेंज ड्रेस में आम्रपाली की बोल्ड लुक देखते बन रही है। वहीं, निरहुआ उनके साथ रोमांस करके अपने चाहने वालों के फैंस के होश उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :   Closed Phone Sim Card : अचानक से बंद हो रहे हैं फोनों में सिम कार्ड ! आपके फाेन का भी नंबर आ सकते हैं इस लिस्ट में, आज ही करें यह काम

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।