Haryana Election News : मतदान के दौरान ड्यूटी पर तैनात अधिकारी की हुई मौत, जानें कैसे हुई मौत

Parvesh Mailk
1 Min Read
Officer on duty died during voting, know how he died

Haryana Election News : आज हरियाणा में लोकसभा चुनाव 2024 के अंत्तिम दौर के 6 वें चरण का मतदान हो रहा है। इस दौरान हरियाणा के सोनीपत से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनीपत में चुनावी ड्यूटी पर नियुक्त शिक्षा विभाग के अधिकारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, अधिकारी सोनीपत के गांव पुगथला में स्तिथ सरकारी स्कूल में बतौर क्लर्क के पद पर था।

 

जानें  कैसे हुई मौत 
मिली सूचनाओं  के मुताबिक मृतक बिरेंद्र सिंह सोनीपत के गांव गंगाना का रहने वाला था। कल सोनीपत के गांव सेरसा जाटी में चुनावी ड्यूटी में लगी थी। कल देर शाम मतदान केंद्र में जाते समय बस में तबीयत खराब हुई तथा दिल का दौरा पड़ा। वहां पर मौजूद अन्य अधिकारीयों ने उसे सोनीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि, बिरेंद्र का पार्थिव शव सोनीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

ये भी पढ़ें :   Hisar loksabha : हिसार लोकसभा सीट पर पूर्व मंत्री जेपी सहित कई नेताओं ने किये टिकट के लिए आवेदन, देखें पूरी लिस्ट
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।