Jind News : गांव सुंदरपुरा में प्रत्येक बुधवार बैठेगा पटवारी, ग्रामीणों के मौके पर होंगे काम

Parvesh Mailk
2 Min Read
Patwari will sit every Wednesday in village Sunderpura, work will be done on the occasion of villagers

Jind News : नरवाना के एसडीएम अनिल दून और उचाना के एसडीएम गुलजार मलिक पहुंचे सुंदरपुरा में ग्रामीणों के बीच और चुनाव में भागीदार बनने का किया आह्वान। गांव सुंदरपुरा में प्रत्येक बुधवार बैठेगा पटवारी, ग्रामीणों के मौके पर होंगे काम। जून-जुलाई महीने में होने वाली नई जमाबंदी कार्य के दौरान गांव की खेवट को अलग-अलग कर दिया जाएगा। गांव सुंदरपुरा को उचाना तहसील की बजाय नरवाना में शामिल किए जाने के मामले में जिला प्रशासन हर संभव मदद करेगा

 

एसडीएम ने सुंदरपुरा ग्रामीणों से की मतदान की अपील

नरवाना के एसडीएम अनिल दून और उचाना के एसडीएम गुलजार मलिक वीरवार को गांव सुंदरपुरा सरपंच के निवास स्थान पर पहुुंचे। अधिकारियों ने ग्रामीणों से लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ भाग लेने व अधिक से अधिक मतदान का आह्वान किया। अधिकारियों ने कहा कि मतदान से लोकतंत्र मजबूत होता है। अधिकारियों ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने में जिला प्रशासन हर संभव तत्पर है। इस दौरान तहसीलदार निखिल सिंगला भी मौजूद रहे।
उल्लखेनीय है कि विभिन्न मांगों के समाधान को लेकर गांव सुंदरपुरा के ग्रामीणों ने तीन रोज पहले लोकसभा चुनाव में मतदान नहीं करने की बात कही थी। इस मामले को जिला निर्वाचन अधिकार के द्वारा संज्ञान में लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :   Section 144 applied : किसान आंदोलन की आहट के बीच हरियाणा के इस जिले में धारा 144 लागू
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।