accident

ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS :बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने कुचला, गंभीर

ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS :करनाल की मेरठ रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, पानीपत के उरलाना के रहने वाले हैं घायल

Clin Bold News:करनाल

करनाल की मेरठ रोड पर ग्रीन बेल्ट के पास बहन और चचेरे भाई (ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS )की शादी के कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक के पहीये दोनों युवकों की टांगों के ऊपर से गुजर गए। जिस कारण दोनों युवकों की टांगें गंभीर रूप से जख्मी होने के साथ बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के बाद राहगीरों ने घायलाें को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, से उन्हें मधुबन स्थित एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया। पुलिस ने ट्रक व बाइक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है। हादसे में गलती जानने के लिए सेक्टर-6 चौकी पुलिस रेड लाइट पर लगे सीसीटीवी (ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS )कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पानीपत के उरलाना कलां गांव निवासी 33 वर्षीय अनिल व 26 वर्षीय मनोज अपनी बहन बीतू व चचेरे भाई अभिषेक की शादी के कार्ड देने बुआ के घर छापरा खेड़ा जा रहे थे। अभिषेक की शादी 11 और बीतू की शादी 12 जून की है।

जब वह मेरठ रोड पर ताऊ देवीलाल चौक की तरफ आ रहे थे तो उसी दिशा एक यूपी नंबर ट्रक भी आ रहा था। जब दोनों ग्रीन बेल्ट के पास लालबत्ती पर पहुंचे तो लाल बत्ती क्रास करने के प्रयास में दोनों बाइक समेत ट्रक की चपेट में आ गए।

ट्रक के पिछले पहिये बाइक और दोनों को रौंदते हुए निकल गए। पहिये चढ़ने से दोनों युवकों की टांगें बुरी तरह जख्मी हो गई। कुछ दूरी पर चालक ने ट्रक को साइड में लगा लिया। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना डायल 112 व सेक्टर-6 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने घायलों के स्वजनों को सूचित किया। जिसके बाद घायलों को सिविल अस्पताल से मधुबन स्थित एक निजी (ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS )अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मनोज की हालत गंभीर बनी हुई है। बाइक अनिल चला रहा था।

प्रत्यक्षदर्शी बोले- अचानक हुआ हादसा, गलती का पता नहीं
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि ट्रक की स्पीड काफी कम थी। ट्रक के बगल एक वाहन गुजरा तो बाइक सवारों ने बिना ट्रक को देखे रेड लाइट पार करने का प्रयास किया। इसी दौरान दोनों बाइक समेत ट्रक की चपेट में आ गए। दोनों के ट्रक के नीचे आने के(ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS ) बाद चालक को हादसे का आभास हुआ। इसिलिए ट्रक चालक मौके से भागने के बजाय पहीं रुका रहा।

सीसीटीवी फुटेज से लगेगा गलती का पता
सेक्टर-6 पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि हादसे के समय मौके पर मौजूद लोगों, ट्रक चालक और घायलों के(ROAD ACCIDENTS IN KARNAL NEWS ) बयान दर्ज किए गए हैं। इसके साथ रेड लाइन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जिसके आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button