Samsung phone offers : सैमसंग 5G धांसू फोन पर दे रहा 6500 करीब की छूट, खरीदने का मौका

Parvesh Mailk
3 Min Read
सैमसंग 5G धांसू फोन पर दे रहा 6500 करीब की छूट खरीदने का मौका

Samsung phone offers : अगर आप कोई नया फोन सस्ते दाम पर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Amazon पर सैमसंग का फोन काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। ऑफर के तहत फोन को 6000 रुपये से भी सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है।

 

amazon पर लगी सेल

अगर आप भी Samsung के फैन है और एक नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो Amazon आपके लिए एक दमदार ऑफर लेकर आया है। amazon ने Samsung Galaxy M14 5G पर तगड़ी सेल लगाई है। बेस्ट डील की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G को amazon से काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है।

 

इतनी हुई कीमत

amazon पर सैमसंग के इस फोन को 17,990 रुपये के बजाए 11,490 रुपये में घर लाया जा सकता है। यानी कि इसपर करीब 6,500 रुपये की छूट दी जा रही है।

 

Samsung Galaxy M14 5G की खासीयत

ये भी पढ़ें :   Rail news : QR कोड से रेल की टिकट ले सकेंगे यात्री, लंबी लाइनों से मिलेगा छुटकारा

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Samsung Galaxy M14 5G में 6.6 इंच का PLS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

Samsung का ये फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 13 पर काम करता है। फोन 6GB रैम + 128GB तक के स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया है। ग्राहक इस फोन को सिल्वर, ब्लू और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

 

सस्ते फोन में गजब का कैमरा

कैमरे के तौर पर Samsung Galaxy M14 5G के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.8 अपर्चर और PDAF के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इसमें मैक्रो और डेप्थ शॉट्स के लिए दो 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ऐड किया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसका कैमरा 1080p रेज़ोलूशन तक के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है

ये भी पढ़ें :   Top news of the day : बजट में मिडिल क्लास के लिए हाउसिंग स्कीम, ज्ञानवापी तहखाने का दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु, हेमंत सोरेन की रिमांड पर फैसला आज

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी ने अब तक अपने बजट फोन में 15W तकनीक की पेशकश की है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फोन के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं दिया है।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।