Sapana Choudhary Dance Viral : सपना चौधरी ने ‘लूट लिया हरियाणा’ पर किया अदाकार डांस, दर्शकों ने भी लगाए साथ में पानी में ठुमकें

Parvesh Mailk
2 Min Read
Sapna Choudhary did a dance on 'Loot Liya Haryana', the audience also danced in the water along with her.

Sapana Choudhary Dance Viral : सपना चौधरी हरियाणवीं सिनेमा इंडस्ट्री की सान-पान है। इसी कारण सपना का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी के डांस के दीवाने देश के हर कोने- कोने में है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वायरल डांस वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है। इस डांस वीडियो में सपना चौधरी (Sapana Choudhary Dance Viral) हरे रंग के सलवार सूट में डांस करती नजर आ रही है। डांस स्टेज के पास स्विमिंग पूल भी नजर आ रहा है। जहां पर लोग नहाते हुए सपना चौधरी के डांस का आनंद उठा रहे हैं। जहां लोग सपना के हर स्टेप को फोलो करते हुए डांस कर रहें हैं।

 

लूट लिया हरियाणा पर सपना ने गर्मी में मचाया कोहराम

पाठकों को बता दें कि, सपना चौधरी (Sapana Choudhary Dance Viral) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह हरियाणवी गाने ‘लूट लिया हरियाणा’ पर जमकर डांस कर रही है। साथ में ही सपना के दीवाने पानी में डांस करते हुए ठुमकें मार रहे हैं। इस वीडियो को देसी गीत नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा साझा किया गया है और इस पर अभी तक 11 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। जिसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, सपना चौधरी ने गर्मी में भी दर्शकों के बीच अपने डांस से कोहराम मचाया है।

ये भी पढ़ें :   Sapana Choudhary Hot Dance Video Viral : चिलचिलाती धूप के बीच सपना चौधरी के गर्मीले जोश भरे ठुमकों ने बढ़ाई ताऊ की धड़कने, कातिलाना निगाहों से लोग हुए घायल
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *