देश-विदेश

Satyendra Jain Bail: सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, बीमारी के कारण 6 हफ्ते की जमानत

Satyendar Jain Bail: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बीते एक साल जेल में बंद सत्येंद्र जैन को 6 हफ्तों की अंतरिम जमानत दे दी है।उनको यह जमानत स्वास्थ्य आधार पर दी गई है। बीते कुछ दिनों से जैन की तबियत खराब थी।

बता दें कि गुरुवार (25 मई) को वह जेल के वाशरूम में चक्कर खाकर गिर पड़े थे। जिसके बाद उनको एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ईडी ने जताया विरोध

सुप्रीम कोर्ट में उनकी जमानत को लेकर की जाने वाली सुनवाई का ईडी ने विरोध किया।

ईडी की तरफ से पेश वकील ने कहा सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार में जेल और स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं लिहाजा एलएनजेपी अस्पताल की रिपोर्ट पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

हमारी मांग है कि एम्स के डॉक्टरों का एक स्वत्रंत मेडिकल बोर्ड उनके स्वास्थ्य की जांच करे और उसके आधार पर अगर ऐसा लगता है कि उनको जमानत दी जानी चाहिए तो अदालत अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है।

ईडी की तरफ से पेश वकील को सुनने के बाद कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 6 हफ्तों को अंतरिम जमानत दे दी। कोर्ट ने उनको सशस्त्र जमानत दी है।

Read More: Virat Kohli की इंस्टाग्राम फैन फॉलोविंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, भारत में टॉप पर, जाने ओवरऑल लिस्ट में कौन सा स्थान हासिल

ये भी पढ़ें:   News of the day : गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी- 13 दिसंबर को संसद भवन पर करेंगे हमला, दिल्ली बनेगा पाकिस्तान

Nitesh Kumar

मेरा नाम नितेश कुमार है। मैं पिछले 3 साल से पत्रकारिता में हूं। मेरी सेवाएं इंडिया न्यूज डिजीटल, चौपाल टीवी डिजीटल और राजस्थान खबर पर दी हैं। मेरा पत्रकारिता में बॉलिवुड, स्पोर्ट्स में अनुभव है।
Back to top button