Gurugram Accident News : ट्रक की टक्कर से अध्यापिका की मौत, स्कूल से वापस जा रही थीं अपने घर

Parvesh Mailk
2 Min Read
Teacher died due to collision with truck, she was returning home from school

Gurugram Accident News : देशभर में केंद्र सरकार के द्वारा सख्त नियम मनाने के बावजूद भी यातायात दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। दरअसल, इसमें ऑफिस में दैनिक जीवन में करने वाले कर्मचारी या फिर यातायात के बड़े साधन चलाने वाले चालकों का सड़क हादसों में मौत का ग्राफ बढ़ा है। दरअसल ट्रक के टक्कर से मृतिका  महिला अध्यापिका की  पहचान पटौदी की न्यू कॉलोनी निवासी सुधा के रूप में की गई है। वह कासन स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। स्कूल से छुट्टी होने के बाद वापस घर जा रही थीं। उसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया।

 

जानें अध्यापिका की मौत की मामले में

पाठकों को बता दें कि,  जमालपुर चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से स्कूटी पर सवार अध्यापिका को टक्कर (Gurugram Accident News) मार दी। इससे स्कूटी सवार महिला शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गईं। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :   Jind 12th school result : 90.07 प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ जींद प्रदेश में रहा चौथे स्थान पर

इस दौरान शिक्षिका की पहचान पटौदी की न्यू कॉलोनी निवासी सुधा के रूप में की गई है। वह कासन स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। स्कूल से छुट्टी होने के बाद वापस घर जा रही थीं। उसी दौरान ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह स्कूटी सहित गिर गईं। इस दुर्घटना (Gurugram Accident News) के बाद पति व कादीपुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शिक्षक उमेद सिंह यादव की शिकायत पर फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।