Munmun Dutta : मुनमुन दत्ता और राज की सगाई का सच आया सामने, सुनिए क्या बोलीं ‘तारक मेहता’

Parvesh Mailk
3 Min Read
मुनमुन दत्ता और राज की सगाई का सच आया सामने सुनिए क्या बोलीं तारक मेहता

Munmun Dutta : टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय से मुनमुन अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर खबरें थीं कि अभिनेत्री शादी करने की योजना बना रही हैं।

धारावाहिक में जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राज अनाडकट के साथ रिश्ते की खबर के बाद जब उनकी सगाई की खबर आई तो सभी हैरान रह गए। लेकिन अब अभिनेत्री (Munmun Dutta) ने इन खबरों का खंडन करते हुए अपनी नाखुशी जाहिर की है।

सगाई पर मुनमुन की प्रतिक्रिया को इंडिया फोरम ने एक रिपोर्ट में बताया है कि जब अभिनेत्री (Munmun Dutta) से संपर्क किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि इस तरह की खबरें बकवास हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह ऐसी बेतुकी बातों पर अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करना चाहती हैं।

 

शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए मुनमुन दत्ता ने कहा, “यह सब बकवास है। इनमें से कुछ भी सच नहीं है। मैं इस तरह की फर्जी खबरों पर अपनी ऊर्जा और ध्यान बर्बाद नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें :   Aaj ka itihas : इतिहास में आज की तारीख में क्या क्या हुआ, साल 1612 से 2023 तक जानें आज के दिन जन्मे, मरने वाले, विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले महान विभूतियों के बारे में

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की भूमिका निभाई थी। धारावाहिक में जेठालाल को बबीता जी पर क्रश था, लेकिन सोशल मीडिया पर खबरें थीं कि मुनमुन दत्ता शो में जेठालाल के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राज अनाडकट के साथ रिश्ते में थीं, और अब उन्होंने मुंबई के बाहर एक निजी समारोह में सगाई कर ली है।

वायरल खबरों में ये बातें कही गईं, सोशल मीडिया पर वायरल अफवाहों में ये भी कहा गया कि शादी में मुनमुन और राज के माता-पिता के अलावा उनके करीबी दोस्त भी मौजूद थे। आपको बता दें कि राज और मुनमुन के डेटिंग की खबर पहली बार साल 2021 में आई थी और तब से एक्ट्रेस और राज का नाम कई बार देखा जा चुका है।

हालांकि, अब अभिनेत्री (Munmun Dutta) ने स्पष्ट कर दिया है कि उनके और राज के बीच ऐसी कोई बात नहीं है और अब वह ऐसी खबरों पर प्रतिक्रिया देकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें :   Headlines today : ट्रैक पर पड़े स्लीपर से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, हिल गई पूरी ट्रेन, यात्रियों में दहशत
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।