Narwana MLA Threat : जींद में विधायक को धमकी, आवास में घुसकर गाली-गलौज, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार

Parvesh Mailk
2 Min Read
Threat to MLA in Jind, abuses after entering his residence, case registered against three people and arrested

Narwana MLA Threat : हरियाणा के जींद जिले में नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को धमकी देने, उसके आवास में घुसकर गाली-गलौज करने के मामले में सदर थाना नरवाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मामले में इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

नरवाना आरक्षित सीट से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के निजी सहायक लवकेश शुक्ला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार की रात को गांव इस्माइलपुर निवासी जयबीर, गांव हमीरगढ़ निवासी अनिल व एक अन्य युवक विधायक के हिसार रोड कार्यालय (Narwana MLA Threat) में घुस गए। तीनों बिना अनुमति के कार्यालय की दूसरी मंजिल पर चले गए। जहां पर विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा बैठे हुए थे। उसी दौरान विधायक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिस पर विधायक ने उन्हें बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने सड़क पर खडे़ होकर फिर गालियां देनी शुरू कर दी। विधायक के निजी सहायक की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने जयबीर, अनिल तथा एक अन्य के खिलाफ गाली गलौज करने, धमकी देने, एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनिल तथा जयबीर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :   Hisar News : हिसार वीके न्यूरोकेयर अस्पताल में लगी आग, मरीजों व स्टाफ में मची अफरा-तफरी
Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।