Yamuna Nagar Road Accident News : दर्दनाक सड़क हादसाः यमुना से रेती ले जा रहे ट्रैक्टर ने मासूम को कूचला

Parvesh Mailk
2 Min Read
Tragic road accident: Tractor carrying sand from Yamuna crushed innocent child

Yamuna Nagar Road Accident News : हरियाणा के पलवल में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। अवैध रूप से यमुना रेती ले जा रहे  ट्रैक्टर के कुचलने से एक दस साल बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का ड्राईवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं हस्पताल में बच्चे का शव को पोस्टमार्टम करने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। 

 

जानें पूरा मामला

पलवल में हुआ दर्दनाक सड़क हादसे (Yamuna Nagar Road Accident News) के मामले की सूचना देते हुए चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया की, कल्याणपुरी (फरीदाबाद) निवासी जीतू ने दी शिकायत में कहा है कि, उसका दस साल का बेटा मानव 12 दिन पहले अपनी बुआ कांती व शीमा के पास सुल्तानपुर के पास रह रहा था। 7 जून की शाम को करीब साढ़े छह बजे उसका बेटा बच्चों के साथ मंदिर की तरफ घूमने गया था। इसी दौरान यमुना की तरफ से मोहित अपने ट्रैक्टर-ट्राली में यमुना रेती भरकर आ रहा था। इसी दौरान ड्राईवर ने अपनी लापरवाही से उसके बेटे को कुचल दिया है।

ये भी पढ़ें :   jind news : जींद से 13 दिन बाद इस नेशनल हाईवे पर लगी बेरिकेडिंग हटाई, रास्ता खुला, वाहन चालकों को मिली राहत

उन्होंने आगे बताया कि, आरोप है कि आरोपी मोहित अपने ट्रैक्टर को लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसके बेटे मानव को सीधी टक्कर मार दी। जिससे उसके बेटे की मौके पर ही दर्दनाक(Yamuna Nagar Road Accident News) मौत हो गई। पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता जीतू की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक मोहित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, पुलिस ने हस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

 

Share This Article
Follow:
मेरा नाम प्रवेश है, मैने पिछले साल जनवरी 2023 में मास्टर ऑफ आर्ट जर्नलिजम मासकॉम किया है, तभी से क्लिनबोल्ड से कंटेंट राइटर के तौर से जुड़ा हुआ हूं। इससे पहले पंजाब केसरी में दो महिने कंटेट राइटर का कार्य किया हैं। इसके अतिरिक्त लेखक के तौर पर सामाजिक आर्टिकल और काव्य- संग्रह में भी सक्रिय रहता हूँ।